For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कब तब बनेगी ब्रह्मास्त्र पार्ट 2? अयान मुखर्जी ने किया खुलासा, इतने साल का समय भी है कम!

    |

    ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने साबित कर दिया है कि वो काफी मेहनती हैं और फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन दुनियाभर में किया है। हालांकि उन्होने ब्रह्मस्त्र पार्ट 1 बनाने में काफी समय लिया है और इसका कारण कोविड भी रहा है। हालांकि अब अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 को लेकर चर्चा है उन्होने इसकी मेकिंग को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि वो ब्रह्मास्त्र 2 में काफी कुछ और अलग करने वाले हैं।

    प्रियंका चोपड़ा से मिलीं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरप्रियंका चोपड़ा से मिलीं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

    इसको लेकर उन्होने कहा, हमारे पास एक बड़ा देश है और उन्हें लगता है कि ब्रह्मास्त्र को देखने के लिए हर किसी के लिए छह महीने बीत जाएंगे। लेकिन वेक अप सिड के निर्देशक ने खुलासा किया कि,

    अगर वह अगले साल ब्रह्मास्त्र 2 दे पाते तो यह काफी चौकाने वाला होता। अयान ने आगे कहा, "लेकिन ब्रह्मास्त्र 1 को भारत में बनाना, यह पूरी तरह से 'मेड इन इंडिया' उत्पाद है, यह बहुत चुनौतीपूर्ण था।

    2-3 साल में बनाना भी एक बहुत बड़ी चुनौती है

    2-3 साल में बनाना भी एक बहुत बड़ी चुनौती है

    इसलिए अब पार्ट 2 को 2-3 साल में बनाना भी एक बहुत बड़ी चुनौती है। जी हां, इससे इतना तो तय है कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3 को लेकर काफी समय है।

    फिल्म की सफलता से काफी खुश

    फिल्म की सफलता से काफी खुश

    अयान मुखर्जी इस फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं, और इसका कारण ये भी है कि फिल्म काफी निगेटिव रिव्यू मिले थे और लगातार इस फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की मांग चल रही थी।

    कई दमदार सितारे नजर आए थे

    कई दमदार सितारे नजर आए थे

    इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा कई दमदार सितारे नजर आए थे जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी थीं।

    ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3

    ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3

    ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3 अभी आना बाकी है और इसके लिए फैंस को सालों इंतजार करना होगा। ब्रह्मास्त्र की तारीफ उनके एनिमेशन को लेकर काफी हुई है।

    बॉलीवुड के इतिहास में ये कमाल हुआ है

    बॉलीवुड के इतिहास में ये कमाल हुआ है

    फैंस का कहना था कि बॉलीवुड के इतिहास में ये कमाल हुआ है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बात करें तो वो अपनी निजी लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं क्योंकि आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं।

    English summary
    When will Brahmastra Part 2 be made? Ayan Mukerji says 2-3 years is not enough! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X