»   » यादें..जब शाहरुख ने कहा कुछ ऐसा...सबके सामने रो पड़े थे सलमान..Video

यादें..जब शाहरुख ने कहा कुछ ऐसा...सबके सामने रो पड़े थे सलमान..Video

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के दो दबंग खान और किंग खान की दोस्ती और दुश्मनी के चर्चे सालों से हैं। सलमान खान और शाहरुख के झगड़े से लेकर दोस्ती तक सारी कहानी शायद ही कोई नहीं जानता हो। दोनों में फिर से दोस्ती हो गई है, तो अब इस दोस्ती के चर्चे भी कम नहीं हैं। जिसके चलते दोनों सुर्खियों में बने रहते हैं।

when-shahrukh-khan-gave-his-award-to-salman-khan

इन दिनों फिर से शाहरुख और सलमान वायरल हो रहे हैं। इन दोनों के फिर से वायरल होने की वजह है दोनों का एक थ्रो बैक वीडियो। इस वीडियो में सलमान और शाहरुख की कमाल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। शायद यही वजह है कि ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको हंसी भी आएगी और आप पुराने दिनों को मिस भी करेंगे।

ये वीडियो जी सिने अवार्ड का है। इस वीडियो में पुराने सलमान और शाहरुख दिख रहे हैं। इसके साथ ही दिख रही है। इन दोनों के बीच की जबरदस्त कैमिस्ट्री। दोनों आस-पास ही बैठे हैं और साथ में बैठ हैं शाहरुख की पत्नी। इस वीडियो में शाहरुख ने ऐसा कुछ किया कि सलमान रो दिए। आगे की स्लाइड में देखें शाहरुख ने ऐसा क्या किया, जानें पूरी कहानी-

सलमान के साथ बैठे से शाहरुख

सलमान के साथ बैठे से शाहरुख

मौके था जी सिने अवार्ड का जहां शाहरुख खान, सलमान खान के साथ बैठे थे दोनों आसपास बैठे हुए जमकर हंसी-मजाक कर रहे थे।

साथ में थीं गौरी खान

साथ में थीं गौरी खान

वहीं इस अवार्ड फंक्शन के दौरान शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी मौजूद थीं। शहरुख, सलमान और गौरी खान आस-पास ही बैठे हुए थे।

स्टेज पर बुलाए गए शाहरुख

स्टेज पर बुलाए गए शाहरुख

इस दौरान बेस्ट एक्टर के अवार्ड के लिए शाहरुख का नाम एनाउंस किया गया। जिसके बाद शाहरुख को स्टेज पर बुलाया गया।

काजोल ने लगाया गले

काजोल ने लगाया गले

जैसे ही शाहरुख स्टेज पर पहुंचे, अवार्ड एनाउंस करने वाली काजोल ने उन्हें गले लगा लिया। इस मौके पर काजोल काफी खुश नजर आईं।

महिमा से करने लगे फ्लर्ट

महिमा से करने लगे फ्लर्ट

इस दौरान शाहरुख ने सबको थैंक्स बोला। वहीं स्टेज पर ही पास खड़ी महिमा चौधरी से शाहरुख फ्लर्ट करने लगे। जिसक पर सभी हंस दिए।

लिया सलमान का नाम

लिया सलमान का नाम

वहीं अवार्ड के लिए सभी को थैंक्स करने के बाद शाहरुख ने कहा कि ये अवार्ड मैं अपने उस दोस्त को देना चाहूंगा जो हमेशा कहता है कि शाहरुख तुझे ही हर अवार्ड मिल जाता है, मुझे कुछ नहीं मिलता।

सलमान को स्टेज पर बुलाया

सलमान को स्टेज पर बुलाया

इसके बाद शाहरुख ने अवार्ड लेने के लिए सलमान को स्टेज पर बुलाया। वहीं ये सब सुनकर सलमान हंस पड़े।

रोने लगे सलमान

रोने लगे सलमान

सलमान स्टेज पर पहुंचे और शाहरुक के मजाक में शामिल हो गए। सलमान ने रोने की एक्टिंग करते हुए शाहरुख को थैंक्यू कहा और अवार्ड लेकर चलते बने।

दोनों ने किया खूब मजाक

दोनों ने किया खूब मजाक

इस तरह दोनों ने स्टेज पर खूब मजाक किया और लोगों को खूब हंसाया। इस दौरान दोनों की इतनी कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिला, जिसे आज तक लोग मिस करते हैं।

English summary
when shahrukh khan gave his award to salman khan, see video
Please Wait while comments are loading...