For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब कंगना रनौत की वजह से सोनू सूद ने छोड़ दी थी फिल्म- ट्विटर पर लोगों ने की कंगना की खिंचाई

    By Staff
    |

    कंगना रनौत ने हाल ही में दिए टीवी इंटरव्यू में कई ऐसी बातें कह दीं, जिससे लोग तिलमिला उठे हैं। नेपोटिज्म और बॉलीवुड कैंप्स के विरोध में लड़ाई लड़ते लड़ते कंगना ने बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिसके बाद ट्विटर पर लोग अब कंगना की खिंचाई कर रहे हैं। लोगों ने कंगना से सवाल करते हुए कहा कि यदि आपको आउटसाइडर्स की इतनी फिक्र है तो अपनी फिल्म से सोनू सूद को बाहर क्यों निकाला था?

    बता दें कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के लिए सोनू सूद ने 45 दिनों की शूटिंग कर ली थी। लेकिन फिर मनमुटाव की वजह से उन्होंने खुद को फिल्म से अलग कर लिया था।

    मणिकर्णिका में सोनू सूद वीर योद्धा सदाशिव का किरदार निभाने वाले थे। जिसके लिए सोनू सूद ने एक सीन शूट किया था, जहां वो दंगल लड़ते नजर आ रहे हैं। कंगना को यह सीन पसंद नहीं आया और उन्होंने उस वक्त रहे निर्देशक कृष से इस सीन को काट देने को कहा। निर्देशक भी कंगना के पक्ष में नहीं थे। जहां से सारी मतभेद की शुरुआत हुई।

    सोनू सूद को कर दिया रिप्लेस

    सोनू सूद को कर दिया रिप्लेस

    जब सोनू सूद को इस बारे में पता चला तो उन्होंने फिल्म छोड़ दी। बाद में सोनू वाला किरदार मोहम्मद जीशान अयूब ने निभाया है। लेकिन फिल्म में इस किरदार को ना के बराबर दिखाया गया है।

    बदल गए निर्देशक

    बदल गए निर्देशक

    इस बीच कंगना रनौत ने निर्देशक कृष की जगह खुद निर्देशन की कमान संभाल ली। जिसके लिए निर्देशक भी भड़क उठे थे।

    कृष ने बताया कि भले ही कंगना रनौत सब जगह कहती फिर रही हैं कि पूरी फिल्म उन्होंने दोबारा शूट की है लेकिन सच्चाई ये है कि कंगना ने केवल 30 प्रतिशत फिल्म दोबारा शूट की है।

    सोनू सूद पर कंगना ने लगाया आरोप

    सोनू सूद पर कंगना ने लगाया आरोप

    जब सोनू सूद मणिकर्णिका छोड़कर गए.. तो कंगना रनौत ने बयान दिया था- जब मैंने निर्देशन का जिम्मा संभाला तो पूरी टीम को मुझपर विश्वास था। लेकिन सोनू के पास ना समय था, ना ही भरोसा। वह किसी फीमेल निर्देशक के अंडर काम नहीं करना चाहते थे।

    सोनू सूद ने दिया था तगड़ा जवाब

    सोनू सूद ने दिया था तगड़ा जवाब

    जिस पर सोनू सूद ने कहा था- डायरेक्टर का जेंडर मुद्दा नहीं है। मैंने फराह खान के साथ भी काम किया है। लेकिन फिल्म छोड़ने की असली वजह डायरेक्टर की क्षमता है। इन दोनों पर कंफ्यूज न हों। 'मणिकर्णिका' का हिस्सा न बन पाने का मुझे हमेशा दुख रहेगा।

    सोनू सूद का रोल काट दिया था

    सोनू सूद का रोल काट दिया था

    निर्देशक कृष ने कहा, 'मुझे याद है कि जब कंगना ने पहला कट देखा और फिल्म की तारीफ करने से पहले कहा कि सोनू सूद जबरदस्त लग रहे हैं ना? क्योंकि एक दुश्मन के रूप में सोनू सूद बहुत दमदार थे। हमने इस तरह से फिल्म डिजाइन की थी। नायिका को प्रभावशाली दिखाने के लिए दुश्मन का भी दमदार होना जरूरी होता है लेकिन बाद में फिल्म में उनके सीन काट दिए गए।'

    लोगों ने कंगना को किया ट्रोल

    लोगों ने कंगना को किया ट्रोल

    अब कंगना को फेक बताते हुए सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा है कि 'वो आउटसाइडर्स के लिए लड़ रही हैं लेकिन सोनू सूद को उन्होंने मणिकर्णिका से 45 दिन के शूट के बाद निकाला था। निर्देशक कृष को भी बेइज्जती से निकाला था और इनका क्रेडिट भी छीना था, अब वो तापसी पन्नू को टारगेट कर रही हैं जबकि वो भी इंडस्ट्री में आउटसाइडर हैं।'

    अनुराग कश्यप को कहा, 'एक बीवी नहीं संभली चले ज्ञान देने', निर्देशक ने दिया मुंहतोड़ जवाबअनुराग कश्यप को कहा, 'एक बीवी नहीं संभली चले ज्ञान देने', निर्देशक ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    English summary
    When Kangana Ranaut removed Sonu Sood from her film Manikarnika, netizens slams her reminding this and calls her fake.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X