For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की दो-दो एक्स गर्लफेंड, आमने-सामने आईं तो ऐसा था नजारा, चौंक गए देखने वाले

    |

    बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की दास्तान तो आप अक्सप ही सुनते होंगे.. ऐसा तो कई बार देखा गया है कि एक जमाने में दोस्त कहे जाने वाले सुपरस्टार अचानक सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं। वहीं अगर बात कैट फाइट पर आती हो तो उफ्फ.. क्या-क्या खबरें उड़ जाती हैं। हालांकि हाल ही में दो एक्ट्रेस के बीच कुछ ऐसा हुआ कि देखने वाले हैरान रह गए। ये दो एक्ट्रेस एक जमाने में अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड मानी जाती थीं। बताया जाता था कि इन दोनों की कैट फाइट भी अक्षय को लेकर ही है।

    [सलमान खान का दबंग 3 Dhamaka, आ गई ये जबरदस्त खबर, तारीख लिख लीजिए]

    दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन का आमना सामना मुंबई में हुए 2019 उमंग फेस्टिवल के दौरान हो गया। मीडिया को लगा कि दोनों या तो एक-दूसरे को इग्नोर करेंगी या फिर कुछ मसालेदार मिल जाएगा.. लेकिन दोनों ने इस ईवेंट के दौरान ऐसी कैमिस्ट्री दिखाई कि सब अवाक् रह गए। 90s की ये दोनों दीवा आपस में मस्ती-माजक और बेहद खुलकर बातें करती नजर आईं और तो और इस पार्टी में अक्षय कुमार भी थे। हर किसी के बीच शानदार बॉन्ड देखने को मिला। इसका सबूत सामने आई एक तस्वीर भी है।

    बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के मोस्ट डिजायरेबल एक्टर्स में से हैं और एक दौर तो ऐसा था कि लगभग हर एक्ट्रेस उनकी दीवानी थी। यही कारण था कि उनके कईयों से अफेयर की खबरें भी आई थीं। तो चलिए इसी बात पर आपको आगे बताते हैं अक्षय कुमार के उन अफेयर्स के बारे में जिन्हें लेकर जबरदस्त खबरें चली थीं।

    पूजा बत्रा

    पूजा बत्रा

    सबसे पहले उनका नाम पूजा बत्रा के साथ जोड़ा गया। पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस फिलहाल बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उन्हें लोग फिल्म "विरासत" के कारण जानते हैं। पूजा के साथ जब अक्षय का नाम जोड़ा गया था तब पूजा काफी फेमस थी और उस समय की जानी मानी मॉडल थीं।

    आयशा जुल्का

    आयशा जुल्का

    इसके बाद अक्षय और आयशा जुल्का के अफेयर की खबरें आईं। दोनों सितारों ने अपनी हिट बॉलीवुड फिल्म "खिलाड़ी" के साथ सुपर स्टार बने। इस सफल फिल्म ने दोनों के बीच दोस्ती बढ़ाई ।

    रवीना टंडन

    रवीना टंडन

    रवीना टंडन के साथ अक्षय के प्रेम के किस्से लंबे समय तक चर्चाओं में रहे। दोनों ने कई फिल्में साथ-साथ कीं। रवीना टंडन से अफेयर की खबरें तो इतनी बढ़ गई थीं कि लोगों को लगने लगता था कि अक्षय इस बार वाकई शादी करने जा रहे हैं।

    रवीना का खुलासा

    रवीना का खुलासा

    एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को एहसास कराते कि उसे सबसे ज्यादा चाहते हैं। लेकिन वह यह बात अपनी हर गर्लफ्रेंड से कहते हैं।मान गए अक्षय।

    शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा ने अक्षय के टूटे दिल पर मरहम लगाने का काम किया और अक्की का दिल चुरा लिया। कहा जाता है कि दोनों के परिवार वाले भी इसके लिए राजी थे, लेकिन अक्षय एक बार फिर से ब्रेक अप कर चुके थे। अक्षय कुमार की पहनायी हुई अंगूठी बहुत दिनों तक शिल्पा शेट्टी की उंगली में भी देखी गई।

    शिल्पा के राज

    शिल्पा के राज

    एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के अफेयर से जुड़ी एक मजेदार बात शेयर की थी। शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि अक्षय कुमार अपनी गर्लफ्रेंड को विश्वास दिलाने के लिए फट से एक मंगनी कर लेते।वो देर रात मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर ले जाते और उससे वहां शादी करने का वादा करते। पर जैसे ही अक्षय की जिंदगी में कोई नई लड़की आती। अक्षय मुकर जाते।

    ट्विंकल से मिले

    ट्विंकल से मिले

    फिल्म जगत की कुछ खूबसूरत महिलाओं से डेटिंग के बाद अक्षय का नाम राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ जुड़ा। "जुल्मी" और "इंटरनेशनल खिलाड़ी" फिल्में दोनों साथ-साथ कर रहे थे, ट्विंकल को अक्षय भा गए। दोनों की अफेयर की खबरें आगे बढ़तीं इसके पहले ही राजेश और डिंपल ने अक्षय से ट्विंकल खन्ना से शादी करने का दबाव बना दिया क्योंकि वे खिलाड़ी के पिछले रिकॉर्ड से अच्छी तरह परिचित थे।

    बने आइडियल पति

    बने आइडियल पति

    ट्विंकल से शादी के बाद भी उनका नाम प्रियंका से जुड़ा लेकिन वो वक्त रहे वो संभल गए और खुद को उन्होंने एक आइडियल पति बनाया। उनकी और ट्विंकल की केमेस्ट्री वाकई शानदार है।

    पूरे बदले..

    पूरे बदले..

    अब के अक्षय को देखकर शायद हीं कोई विश्वास करे कि वो कैसेनोवा अक्षय हैं। खैर जो भी हम उनके इस बदले स्वभाव की जितनी तारीफ करें कम है और साथ हीं ट्विंकल खन्ना की भी क्योंकि कहीं ना कीं इसमें उनका भी हाथ है।

    English summary
    When Akshay Kumar ex girlfriends came face to face find out what happened next.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X