»   » FAKE: अजय देवगन और हेलीकॉप्टर क्रैश की कहानी, जानिए क्या है सच

FAKE: अजय देवगन और हेलीकॉप्टर क्रैश की कहानी, जानिए क्या है सच

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्सर बॉलीवुड के सेलेब्रेटीज के लिए तरह तरह की अफवाहें सामने आती रहती है और ये काफी चौकाने वाली होती है। सीधी भाषा में कहें तो कोई भी सेलेब्रेटी इससे बचा नहीं है। हाल ही मे एक अफवाह सोशल मीडिया में जमकर उड़ी रही थी कि सुपरस्टार अजय देवगन का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है।

रेस 3 ट्रेलर: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सलमान और जैकलीन, ट्रेलर रिलीज के लिए शूटिंग से लौटे

जी हां व्हाट्स ऐप पर ये खबर आग की तरह फैल गई है और एक मिनट के लिए तो अजय के फैंस काफी ज्यादा हैरान भी हो गए थे। बता दें कि अफवाह उड़ी थी कि अभिनेका का हेलीकॉप्टर महाराष्ट्र के महाबलेश्वर के पास स्थिक एक हिल स्टेशन के पास क्रैश हो गया है।

ajay devgan, taanaji, अजय देवगन, तानाजी

इसके बाद महाबलेश्वर की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करने पर पता चला की ये सिर्फ एक कोरी अफवाह है जिसको व्हाट्स ऐप के के जरिए फैलाया जा रहा है।

इसके बाद पुलिस इस खोजबीन में जुट गई है कि आखिर इतनी बुरी अफवाह फैलाने के पीछे किसका हाथ है। पुलिस ने कहा है कि इस अफवाह के पीछे कौन है और सबसे पहले इसको किसने वायरल किया उस शख्स की तलाश जारी है।

पुलिस ने बताया कि इस बात से सभी निश्चिंत रहे अगर ऐसी कोई घटना सामने आती तो हमे इसकी जानकारी तुरंत हो जाती है पर ऐसा कुछ सामने नहीं आया है और ऐसी कोई दुर्घटना नहीं हुई है।

ajay devgan, taanaji, अजय देवगन, तानाजी

इसके अलावा पुलिस अधिकारी ने ये भी कहा कि ये फेक मैसेज पिछले एक सप्ताह से चल रहा है और लगातार वायरल होता जा रहा है। वो जल्द ही इसको शेयर करने वाले के खिलाफ कार्यवाही करेंगें।

खबर थी कि अजय का हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है और उसका पायलट मौके पर ही मर गया है। बता दे कि ये सिर्फ एक अफवाह है अगर आपके पास ऐसा कोई मैसेज आपके पास आए तो उसको शेयर करने की बजाय डीलीट कर दें।

अजय देवगन इन दिनो दे फिल्मों की शूटिंग एक साथ कर रहे है। हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म रेड ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और काफी ज्यादा पसंद आई थी। इसके अलावा वो इस समय फिल्म तानाजी की शूटिंग कर रहे है जो कि एक योद्धा की सच्ची कहानी है।

English summary
here is a fake news circulating in social media that actor Ajay Devgn's chartered helicopter crashing near Mahabaleshwar.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X