For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेस 3 TRAILER- सलमान खान, एक्शन और संस्पेंस का शानदार तड़का!

    |

    सलमान खान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। कोई शक नहीं कि फैंस इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें, ट्रेलर में भरपूर एक्शन सीन्स डाले गए हैं और सलमान खान छाए हुए हैं। पहले फिल्म का ट्रेलर 28 अप्रैल को रिलीज किया जाना था। लेकिन अब 15 मई को रिलीज हो रहा है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर पूरे ढ़ाई मिनट का है, जिसमें फुल एक्शन और ड्रामा दिखाया गया है।

    माना जा रहा है कि ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म का क्रेज काफी बढ़ जाएगा, क्योंकि फिलहाल फिल्म को लेकर कुछ खास buzz नहीं है। सूत्रों की मानें तो ट्रेलर में सलमान ही सलमान छाए हुए हैं। मेकर्स ने पूरी फिल्म के बेस्ट एक्शन सीन्स का montage तैयार किया है.. जो ऑडियंस को बेहद पसंद आने वाला है।

    रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम दिखाई देंगे। ट्रेलर में सभी सितारों की झलक दिखाई देगी। एक्शन के साथ साथ ट्रेलर में थोड़ा फैमिली ड्रामा, कार रेस भी दिखेगा।

    ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीद है। खास बात है कि सलमान खान का नाम पहली बार रेस फ्रैंचाइजी के साथ जुड़ा है। उनको इस अंदाज में देखना शायद फैंस के लिए सरप्राइज होगा। यहां जानते हैं, रेस 3 ट्रेलर से फैंस को क्या है उम्मीदें-

    ट्रेलर से एक झलक

    ट्रेलर से एक झलक

    ट्रेलर से पहले फिल्म के कंपोजर सलीम मर्चेंट ने ट्रेलर से एक तस्वीर शेयर की है, जहां सलमान पिस्तौल पकड़े नजर आ रहे हैं। सलमान फैंस को क्रेजी करने के लिए यह एक तस्वीर काफी है।

    संस्पेंस बरकरार

    संस्पेंस बरकरार

    रेस फ्रैंचाइजी यानि की शानदार संस्पेंस.. लिहाजा, उम्मीद है कि रेस 3 की ट्रेलर से भी कोई संस्पेंस बाहर ना आ पाए, लेकिन दर्शकों के दिमाग में एक बैचेनी छोड़ जाए। आखिर ईद तक इंतजार में ही मजा है।

    क्या होगा अलग

    क्या होगा अलग

    रेमो डिसूजा से लेकर निर्माता रमेश तौरानी ने यह कह कह कर फैंस की बेसब्री बढ़ा दी है कि रेस 3.. रेस, रेस 2 से काफी अलग है। लिहाजा, ट्रेलर देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि रेस 3 कितनी अलग है।

    पोस्टर्स से बेहतर

    पोस्टर्स से बेहतर

    जी हां, फिलहाल.. सबसे पहली उम्मीद तो यही है कि फिल्म का ट्रेलर कम से कम पोस्टर्स से बेहतर हो। फिल्म के पोस्टर्स ने फैंस को काफी निराश किया है।

    धमाकेदार एक्शन

    धमाकेदार एक्शन

    आखिर फिल्म के एक्शन सीन्स की इतनी चर्चा है.. तो ट्रेलर में इसकी कुछ झलक तो होनी ही चाहिए। ज्यादातर एक्शन सीन्स को अबु ढ़ाबी में शूट किया गया है।

    पहली बार सलमान खान

    पहली बार सलमान खान

    ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीद है। खास बात है कि सलमान खान का नाम पहली बार रेस फ्रैंचाइजी के साथ जुड़ा है। उनको इस अंदाज में देखना शायद फैंस के लिए सरप्राइज होगा।

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर का पहला पोस्टर इतना निराशाजनक रहा है.. हम उम्मीद कर रहे हैं कि ट्रेलर में उनके किरदार को अच्छे से सामने रखा जाए। आखिर रेस फ्रैंचाइजी की पहचान हैं अनिल कपूर।

    English summary
    According to reports, Salman Khan starrer Race 3 trailer will be releasing on May 15. Salman Khan will dominate Race 3 trailer with action stunts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X