For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    What the Hell Navya: जया बच्चन ने नातिन नव्या नवेली नंदा से किया सवाल - क्यों पसंद हैं वेस्टर्न कपड़े?

    |

    What The Hell Navya: Jaya Bachchan questions western clothes: जया बच्चन अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से जया बच्चन का अलग अवतार उनकी नातिन नव्या नवेली द्वारा शुरू किए पॉडकास्ट में देखने को मिल रहा है। जया बच्चन बड़े ही बेबाकी के साथ अपनी बात रखती हैं और खुलकर उसके बारे में बताती हैं। हाल ही में नव्या नवेली और श्वेता के साथ पॉडकास्ट में उन्होंने फिर एक ऐसा बयान दिया है जो वायरल हो रहा है।

    'व्हाट द हेल नव्या' में जया बच्चन ने भारतीय महिलाओं द्वारा अधिक वेस्टर्न आउटफिट के पहनने का जिक्र किया है। उन्होंने ये पूछा कि आखिर क्यों महिलाएं वेस्टर्न कपड़े पहनना अधिक पसंद करती हैं। उन्होंने अपनी बेटी और नातिन से भी यही सवाल किया।

    उन्होंने पूछा- मैं आपसे ही पूछती हूं कि भारतीय महिलाएं अधिक वेस्टर्न कपड़े क्यों पहनती हैं? पहले तो जया बच्चन का ये सवाल सुनकर नव्या नवेली और श्वेता बच्चन हैरान लगीं। लेकिन, दोनों ने उनके इस सवाल का जवाब दिया।

    क्या बोलीं नव्या-श्वेता

    क्या बोलीं नव्या-श्वेता

    नव्या नवेली ने अपनी नानी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें नहीं मालूम है कि ऐसा क्यों है। वहीं, श्वेता बच्चन ने कहा- ऐसा इसलिए है क्योंकि वेस्टर्न कपड़े अधिक कंफर्टेबल होते हैं और उसमें आसानी से चल सकते हैं। अब महिला सिर्फ घर में नहीं रहतीं बल्कि बाहर भी जाती हैं साड़ी पहनने की जगह पैंट, जींस या टी शर्ट पहनना आसान है।

    जया बच्चन ने कहा

    जया बच्चन ने कहा

    जया बच्चन ने श्वेता बच्चन की बातों को सुनकर कहा- कारण जो भी हो लेकिन हमने वेस्टर्न कपड़ों को अधिक स्वीकार किया है। इससे महिलाओं को अधिक मैनपावर का एहसास होता है। मैं महिलाओं को वुमन पावर में देखना चाहती हूं। मेरा यह नहीं कहना है कि जाओ साड़ी पहने, लेकिन महिलाओं के कपड़ों में वुमन पावर देखने को मिले तो अच्छा है।

    श्वेता बच्चन ने कहा

    श्वेता बच्चन ने कहा

    अपनी मां की बातों को सुनकर श्वेता बच्चन ने कहा कि, इंडस्ट्रियल रिवॉल्युशन हो रहा है। जब सारे लोग युद्ध के लिए जाते थे तो महिलाएं फैक्ट्री में काम करती थीं। तो आपको पैंट पहनना होगा क्योंकि भारी मशीनों के साथ काम करने के लिए कंफर्टेबल कपड़े पहनने होंगे।

    पहले भी रखी थी राय

    पहले भी रखी थी राय

    पहले भी पॉडकास्ट में जया बच्चन ने शेयर किया था कि पहले पीरियड्स के दौरान काम करना एक्ट्रेसेस के लिए कितना मुश्किल था। उन्होंने शेयर किया था कि कैसे पहले झाड़ियों के पीछे छिप कर सेनेटरी पैड्स बदलती थीं। इस्तेमाल किए गए सैनिटरी पैड्स के लिए अलग बास्केट रखना पड़ता था। उन्होंने कहा था कि पहले पीरियड्स के दौरान काम करना अधिक मुश्किल था।

    English summary
    Jaya Bachchan, Navya Naveli and daughter Shweta Bachchan, why Indian women wear more western outfits.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X