For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान को लेकर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा, एनसीबी ने हाल ही में दी है क्लीन चिट!

    |

    हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिल गई है और एनसीबी ने माना है कि वो किसी तरह के अपराध में नहीं शामिल था। इसके बाद कई लोगों के रिएक्शन सामने आए थे। इस वक्त अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का एक बयान चर्चा में है जो कि उन्होने आर्य़न को लेकर दिया है। शत्रुघ्न सिन्हा शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से क्लीन चिट मिलने के बारे में बोलते हैं।

    आमिर खान स्टारर साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस हुए क्रेजीआमिर खान स्टारर साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस हुए क्रेजी

    उनका कहना है कि, "ऐसा लगता है कि मेरा रुख अब सही हो गया है। मैंने आर्यन ही नहीं, शाहरुख खान को भी सपोर्ट किया। वह 'शाहरुख खान' होने की कीमत चुका रहा था।"

    गौरतलब है कि पिछले साल, बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार के बच्चे को उसके दोस्तों के साथ, उस क्रूज शिप पर पाए जाने वाले ड्रग्स के मामले में हिरासत में लिया गया था, जिस पर वे थे। पूरा शहर इस खबर से गुलजार था और गिरफ्तारी के महीनों बाद आर्यन को क्लीन चिट मिल गई।

    जांच के दौरान उसे आर्थर रोड जेल में लगभग एक महीने तक हिरासत में रखा गया था। इस मामले ने देश को विभाजित करने के लिए प्रेरित किया था। जहां कुछ ने शाहरुख के बच्चे की आलोचना की तो कई लोग उनके समर्थन में आए।

    इसमें सिन्हा भी शामिल हैं, जो शुरू से ही इस मामले को लेकर मुखर रहे हैं। शाहरुख खान इस वक्त अपनी फिल्मों को लेकर बिजी हैं और काफी जल्दी आर्यन खान भी इसकी शुरुआत कर सकते हैं। बता दें कि इस केस के बाद उनको काफी ट्रोल किया गया था और ऐसा कहा जा रहा था कि आर्यन का करियर शुरु होने से पहले खत्म हो चुका है।

    English summary
    What Shatrughan Sinha said about Aryan Khan, NCB has recently given clean chit! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X