For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह के सामने नॉर्थ और साउथ डिबेट पर ये क्या बोल गए विजय देवरकोंडा?

    |

    काफी समय से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और इसके अलग अलग सिनेमा और भाषा को लेकर चर्चा हो रही है और अक्सर देखा जाता है कि सितारे नॉर्थ और साउथ करते हैं। लेकिन हाल ही में साउथ के सुपरस्टार विजय देवनरकोंडा ने कुछ ऐसा कह डाला है जो कि चर्चा में है। दरअसल वो इस दौरान अपनी फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर लॉन्च कर रहे थे और नॉर्थ एंड साउथ की डिबेट पर अपनी राय दी।

    आमिर खान प्रोडक्शंस के लेंस से देखें लाल सिंह चड्ढा की दुनिया, सामने आया BTS वीडियोआमिर खान प्रोडक्शंस के लेंस से देखें लाल सिंह चड्ढा की दुनिया, सामने आया BTS वीडियो

    उनका कहना था दोनों को साथ होना चाहिए जो कि काफी समय से है। इस दौरान उनके साथ स्टेज पर सुपरस्टार रणवीर सिंह थे। विजय ने कहा, "मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं,

    "फिल्म उद्योग हमेशा एक ऐसा उद्योग रहा है जहां दक्षिण के तकनीशियन उत्तर में काम कर रहे हैं। हमारे पास उत्तर से दक्षिण की अभिनेत्री काम कर रही है। असल में, अनिल कपूर ने दक्षिण में भी अपनी शुरुआत की।

    Recommended Video

    Vijay Deverakonda, Ananya Panday का Liger के प्रमोशन के दौरान हैदराबाद में हुआ जबदस्त Welcome| *News
    आगे क्या बोले विजय

    आगे क्या बोले विजय

    तमिल के निर्देशक और तेलुगु उत्तर में फिल्में बना रहे हैं। श्रीदेवी दक्षिण से थीं। यह एक ऐसा उद्योग रहा है जो हमेशा एक-दूसरे के साथ काम करने वाले कई उद्योगों के बारे में रहा है।"

    ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है

    ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है

    उनका ये बयान काफी पसंद किया जा रहा है। जाहिर है कि उनकी फिल्म लाइगर रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

    पूरा समर्थन करते हुए सामने आए

    पूरा समर्थन करते हुए सामने आए

    इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं जिनकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैँ। ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह विजय देवरकोंडा का पूरा समर्थन करते हुए सामने आए।

    फिल्म का प्रचार कर रहे थे

    फिल्म का प्रचार कर रहे थे

    विजय से जो कई सवाल पूछे गए, उनमें से सबसे मुखर यह तथ्य था कि रणवीर जैसा बॉलीवुड स्टार एक तेलुगु स्टार की हिंदी फिल्म का प्रचार कर रहे थे।

     शानदार कलेक्शन करेगी

    शानदार कलेक्शन करेगी

    हालांकि ये फिल्म रिलीज होने के बाद किस तरह का बिजनेस करती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फैंस को उम्मीदें हैं कि फिल्म शानदार कलेक्शन करेगी।

    English summary
    What did Vijay Deverakonda say in front of Ranveer Singh on North and South debate? Ananya Pandey is the lead actress in this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X