For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर को लेकर संजय दत्त ने ये क्या कर डाला? रिलीज होने वाली है शमशेरा!

    |

    रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का टाइटल ट्रैक हाल ही में रिलीज हुआ है और रिलीज के होने के बाद उनका लुक और उनकी फिटनेस काफी चर्चा में है। लंबे समय से के बाद फैंस उनको बड़े पर्दे पर धमाका करते हुए देखने वाले हैं। फिल्म रणबीर कपूर के साथ अभिनेता संजय दत्त भी है जोकि उनके भिड़ते हुए नजर आने वाले हैँ। इसके अलावा लीड एक्ट्रेस के तौर पर वाणी कपूर होंगी। लेकिन फिल्म की प्रमोशन जोरों पर है और इस दौरान रणबीर और संजय दत्त की बॉन्डिंग काफी साफ नजर आ रही है।

    शाहरुख खान ने नहीं की आमिर खान की मदद, लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने से किया इंकार?शाहरुख खान ने नहीं की आमिर खान की मदद, लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने से किया इंकार?

    Recommended Video

    Exclusive interview with Ranbir Kapoor, Vaani Kapoor & Karan Malhotra | Shamshera| FilmiBeat

    संजय दत्त ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए रणबीर कपूर को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो कि चर्चा में है। संजय दत्त ने कहा क, "रणबीर बहुत साफ-सुथरी आत्मा वाले व्यक्ति है, वह एक ईमानदार बच्चा है और बहुत समर्पित है,

    वह इतनी ईमानदारी से सभी का सम्मान करता है। वह एक महान परिवार से आता है, उसके मूल्य और भावनाएं चरम पर हैं, और आप जानते हैं कि इन चीजों की गिनती होती है। जीवन में बहुत कुछ।"

    अपने करियर के संदर्भ में रणबीर को जो करना चाहिए, उसे जोड़ते हुए, संजय ने कहा, "वह एक शानदार अभिनेता हैं, मैं उनसे केवल इतना कहता हूं कि 'आपको तलाशने की जरूरत है', जितना अधिक आप सिनेमा की इस दुनिया में खोज करेंगे, उतनी ही अधिक ऊंचाइयां प्राप्त करेंगे।

    स्पर्श करें। यह मेरा अनुभव रहा है।" शमशेरा काफी जल्दी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और फैंस को उम्मीदें हैं कि फिल्म अच्छा बिनजने करने वाली है।

    English summary
    What did Sanjay Dutt said about Ranbir Kapoor? Shamshera is about to release! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X