For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द कश्मी फाइल्स' पर ये क्या बोल गए राम गोपाल वर्मा, वायरल हुआ वीडियो!

    |

    विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स इस वक्त थिएटर्स में है और लगातार लोग इसको देख रहे हैं। फिल्म कश्मीर के उस घटना पर आधारित है जिसमें कश्मीरी पंडितों को रातों रात अपना घर छोड़ने पर मजबूर कर दिया गया था। इस फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का बयान इस फिल्म को लेकर सामने आया है। उनका कहना था कि, "मैं कश्मीर फाइल्स से नफरत करता हूं क्योंकि मैंने जो कुछ भी सीखा है, जो मैंने सही सोचा था और जो कुछ भी मैंने सोचा था, वह कई बार नष्ट हो गया।

    'अबु धाबी' में पहली बार बड़ा धमाका करेंगे सलमान खान, खबर पढ़कर उछल जाएंगे फैंस!'अबु धाबी' में पहली बार बड़ा धमाका करेंगे सलमान खान, खबर पढ़कर उछल जाएंगे फैंस!

    मैं वापस नहीं जा सकता और मैं खुद को पुन: पेश नहीं कर सकता और अब इस पर पुनर्विचार नहीं कर सकता, 'ओह, इस तरह इसे बनाया जाना चाहिए'। इसलिए मुझे कश्मीर फाइल्स से नफरत है चाहे वह निर्देशक हो या अभिनय शैली या यह जिस तरह से पटकथा बनाई गई थी ...

    मैं उन सभी से नफरत करता हूं क्योंकि आप लोगों ने मुझे और सभी फिल्म निर्माताओं को मेरी पहचान खो दी है... मुझे कश्मीर फाइल्स से जुड़े सभी लोगों से नफरत है लेकिन ऐसा करने के लिए मैं विवेक अग्निहोत्री से प्यार करता हूं।" राम गोपाल वर्मा का ये बयान काफी चर्चा में चल रहा है।

    उन्होने इसके अलावा कहा कि.. "अपने पूरे करियर में पहली बार, मैं किसी फिल्म की समीक्षा कर रहा हूं"। उन्होंने जारी रखा, "मैं वास्तव में फिल्म के विषय या विवादास्पद सामग्री की समीक्षा नहीं करता, मैं फिल्म निर्माता के रूप में इसकी समीक्षा करना चाहता हूं कि फिल्म कैसे बनाई गई है।"

    उन्होने फिल्म निर्देशक और अभिनेताओं की जमकर तारीफ की है। इसके अलावा उनका कहना है कि इस फिल्म में वक्त का कोई बड़ा सितारा नहीं है लेकिन फिर भी फिल्म काफी चल रही है। उन्होने विवेक अग्निहोत्री की काफी तारीफ की है।

    English summary
    What did Ram Gopal Varma say on 'The Kashmiri Files', the video went viral! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X