For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर क्या बोल गए कमाल आर खान, निशाने पर अभिनेता!

    |

    कथित फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान अक्सर अपनी बातों और बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और वो जिस तरह से फिल्मों को क्रिटिसाइज करते हैं वो विवादित रहती है। कई बार ऐसा भी हुआ है कि वो लीगल समस्या में फंस चुके हैं। केआरके बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेफ्ट, राइट और सेंटर में कोसने के लिए जाने जाते हैं। अक्सर सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सितारों पर कटाक्ष किया है। लेकिन इस वक्त उनका जो बयान सामने आया है वो काफी चर्चा में है।

    अमेरिका में स्टेडियम बनाएंगे शाहरुख खान, बड़ी जानकारी आई सामने!अमेरिका में स्टेडियम बनाएंगे शाहरुख खान, बड़ी जानकारी आई सामने!

    इस बार उन्होने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर निशाना साधा हैं। नवाज को हाल ही में अहमद खान के निर्देशन में बनी हीरोपंती 2 में देखा गया था जो पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई थी। जहां उन्होंने एक विरोधी लैला की भूमिका निभाई, वहीं टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में नायक की भूमिका निभाई।

    तारा सुतारिया ने भी अहम भूमिका निभाई। टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को फैंस से काफी उम्मीदें थीं। हालांकि, रिलीज होने पर, फिल्म को इसकी गैर-मौजूद कहानी और खराब निर्देशन के लिए काफी आलोचना मिली।

    केआरके ने अब ट्विटर पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर तंज कसा है। उन्होंने अभिनेता को 'बॉलीवुड में सबसे सड़ेला इंसान' कहा है। ट्विटर पर लिखा कि.. ''बॉलीवुड में सबसे ज्यादा साड़ेला इंसान को कोई किसी फिल्म में नवाजुद्दीन का रोल कैसे दे सकता है?

    अगर आप ऐसा करते हैं तो निश्चित तौर पर आप मानसिक रूप से दिवालिया और परेशान फिल्म निर्माता हैं।'' उनका ये ट्वीट चर्चा में है और फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

    English summary
    What did Kamal R Khan say about Nawazuddin Siddiqui, actor on target! Read the details which is viral now. Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X