For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत को लेकर ये क्या बोल गए 'धाकड़' के डायरेक्टर रजनीश घई?

    |

    अभिनेत्री कंगना रनौत इस वक्त अपनी शानदार फिल्म धाकड़ को लेकर बिजी हैँ। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई ने उनको लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो कि चर्चा का विषय है। दरअसल रजनीश इस दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया से बात कर रहे थे। उन्होने कहा कि कंगना कंगना निडर हैं और यही कारण है कि में उनका काफी ज्यादा सम्मान करता हूं। रजनीश का ये बयान चर्चा में है। इसके अलावा उन्होने कंगना को लेकर कई बातें कहीं हैं।

    'सलमान खान चाहते थे कि मेरे बच्चे हों', कृष्णा अभिषेक ने किया बड़ा खुलासा!'सलमान खान चाहते थे कि मेरे बच्चे हों', कृष्णा अभिषेक ने किया बड़ा खुलासा!

    कंगना के विवादों मेंर रहने को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा कि, "कंगना फिल्म के बाहर जो कुछ भी कहती है, वह मेरी चिंता का विषय नहीं है। यही उसका जीवन है। सेट पर, वह पूरी तरह से पेशेवर थीं।

    अगर हमने तर्क दिया, तो यह पटकथा के संबंध में था। जितना अधिक आप बचत करते हैं, आपका काम उतना ही बेहतर होता जाता है। कंगना की तरह मैं भी 18 साल की उम्र में अपने घर से भाग गया था।

    मैंने अपने पापा की अलमारी से पांच हजार रुपये चुराए और चला गया। मैंने फिल्में देखकर फिल्में बनाना सीखा क्योंकि मेरे पास फिल्म स्कूल में जाने की विलासिता नहीं थी।'' धाकड़ निर्देशक का ये इंटरव्यू चर्चा में है।

    अब देखना ये है कि कंगना रनौत की ये एक्शन थ्रिलर फिल्म कैसा धमाका करती है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसको खुद मेगास्टार सलमान खान ने साझा किया था। कंगना ने उनको पोस्ट करते हुए शुक्रिया कहा था और बोलीं थीं कि वो अब इंडस्ट्री में अकेली नहीं हैं।

    English summary
    What did 'Dhaakad' director Razneesh Ghai say about Kangana Ranaut? Read the details which is viral now. Fans waiting for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X