For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केएल राहुल के साथ रहने को लेकर क्या बोलीं अथिया शेट्टी? 'सिर्फ परिवार के साथ ही रहूंगी'

    |

    सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर आए दिन किसी ना किसी तरह की खबरें सामने आती रहतीं हैं। केएल राहुल को कई बार शेट्टी परिवार के साथ भी देखा गया है। ऐसी खबरें हैं कि, अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। अफवाहों के अनुसार, यह जोड़ा इस साल के अंत में शादी करने की योजना बना रहा है।

    अमिताभ बच्चन की 'झुंड' को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला!अमिताभ बच्चन की 'झुंड' को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला!

    इसके अलावा एक और अफवाह चर्चा है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों शादी के बाद मुंबई में किराए के 4BHK अपार्टमेंट में साथ रहेंगे। अथिया ने अब इन अफवाहों का खंडन किया है।

    उसने कहा है कि वह केवल अपने माता-पिता, सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के साथ एक नए घर में जाएगी। एक कार्यक्रम में बोलते हुए अथिया ने कहा कि नया घर उनके और उनके परिवार के लिए है। अथिया बोलीं, "मैं अपने माता-पिता के अलावा किसी के साथ नहीं जा रही हूं!"

    मुबारकां स्टार ने भी अपनी शादी के बारे में किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार करते हुए कहा कि अगर लोग इसके बारे में सोचते हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

    दिसंबर 2021 में तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अथिया के भाई अहान ने एक इंटरव्यू में शादी की इन अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं है। अथिया शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरो से की थी और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सूरज पंचोली नजर आए थे।

    English summary
    What did Athiya Shetty say about being with KL Rahul? 'Will stay with family only' Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X