For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वेलकम बैक के लिए अमिताभ ने हां नहीं की!

    |

    अनीज बज्मी की हिट कॉमेडी फिल्म वेलकम के सीक्वल वेलकम बैक के लिए अमिताभ बच्चन से बातचीत चल रही है लेकिन अभी तक फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन जी ने हां नहीं की है। अमिताभ बच्चन जी अभी वेलकम बैक के लिए थोड़ा और वक्त चाहते हैं क्योंकि अभी वो काफी व्यस्त हैं। अमिताभ बच्चन अभी फिल्हाल कुछ ज्यादा फिल्में करना भी नहीं चाहते है् क्योंकि वो अपने स्वास्थ्य को लेकर भी काफी परेशान रहते हैं और वो नहीं चाहते हैं कि अब वो ज्यादा व्यस्त नहीं रहना चाहते हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन ने फिल्म को ना भी नहीं की है। क्योंकि इस बार फिल्म में जिस किरदार के लिए अमिताभ को अप्रोच किया गया है वो किरदार काफी बड़ा है।

    वेलकम बैक के प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान अनीज बज्मी ने कहा कि वेलकम में फिरोज खान का जो किरदार था वो बहुत ही छोटा था लेकिन फिरोज खान की बेहतरीन एक्टिंग की वजह से वो किरदार काफी बड़ा और महत्वपूर्ण लगा था। लेकिन अब ये किरदार काफी बड़ा कर दिया गया है और इस बार ये किरदार भी काफी महत्वपूर्ण होगा। इस बार इस किरदार के लिए अमिताभ बच्चन जी को अप्रोच किया गया है लेकिन अभी तक इस किरदार के लिए अमिताभ जी ने हां नहीं कही है। हालांकि अमिताभ ने ना भी नहीं की है। दूसरी तरफ इस बार अक्षय कुमार की जगह वेलकम बैक में जॉन अब्राहम मुख्य किरदार निभाएंगे। इसे लेकर भी लोगों ने जॉन ने पूछा कि क्या इस बात से अक्षय को बुरा नहीं लगा।

    इसपर जॉन ने कहा कि उन्होंने जब इस किरदार के लिए हां की थी तो उन्होंने जॉन को कॉल करके भी बोला था कि वो ये किरदार निभा रहे हैं। अक्षय को बुरा नहीं लगा बल्कि उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए जॉन को बधाई दी और कहा कि वो काफी खुश है। इस बात पर फिरोज नाडियावाला जी ने कहा कि वैसे भी अक्षय कुमार का रोल वेलकम में खत्म हो चुका था और वो इस बार उनके रोल का कोई स्कोप नहीं था इसलिए उन्होंने जॉन को इस किरदार के लिए चुना।

    वेलकम बैक के लिए अमिताभ ने नहीं की हां

    वेलकम बैक के लिए अमिताभ ने नहीं की हां

    वेलकम बैक फिल्म जो कि अनीज बज्मी की हिट फिल्म वेलकम की सीक्वल है में फिरोज खान के रोल के लिए अनीज बज्मी ने अमिताभ बच्चन जी को अप्रोच किया है लेकिन अभी तक अमिताभ बच्चन ने हां नहीं की है। इस बार ये रोल पिछली बार की तरह छोटा नहीं होगा बल्कि इस बार ये रोल काफी महत्वपूर्ण होगा।

    जॉन के लिए अक्षय खुश हैं

    जॉन के लिए अक्षय खुश हैं

    जॉन अब्राहम ने कहा कि जब उन्हें ये रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने अक्षय कुमार जी को फोन करके बताया कि वो वेलकम बैक में ये किरदार निभा रहे हैं। इसपर अक्षय कुमार ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी और शुभकामनाएं भी दीं। जॉन ने कहा कि अक्षय ये सुनकर काफी खुश हुए कि जॉन ये फिल्म कर रहे हैं।

    कॉस्ट कटिंग नहीं की है

    कॉस्ट कटिंग नहीं की है

    मीडिया ने अनीज बज्मी जी से पूछा कि मार्केट बहुत खराब चल रहा है इस वजह से क्या इस बार क्या फिल्म की शूटिंग के लिए विदेशों में मंहगी शूटिंग नहीं करेंगे। इसपर फिरोज नाडियावाला ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। अगर फिल्म के लिए जरुरी होगा तो हम जरुर करेंगे।

     नाना ने कहा फिरोज पूरे पैसे देता है

    नाना ने कहा फिरोज पूरे पैसे देता है

    नाना पाटेकर ने प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान कहा कि फिरोज की सबसे अच्छी बात ये है कि वो जितने पैसे कहता है उतने देता है। इसीलिए हमें उसके साथ काम करना बहुत पसंद है। इसीलिए मैं उनके साथ काम करता हूं। इस बार तो हमने अपनी सैलरी भी बढ़ा दी है।

    सोनाक्षी और आसिन को लेने की सोची थी

    सोनाक्षी और आसिन को लेने की सोची थी

    अनीज बज्मी जी ने कहा कि पहले उन्होंने वेलकम के लिए सोनाक्षी या आसिन को लेने की सोची थी लेकिन उनके दिमाग में श्रुति का नाम था। इसलिए फाइनली उन्होंने श्रुति को ही फाइनल किया।

    English summary
    Welcome Back movie will have John Abraham,, Nana Patekar, Anil Kapoor, Paresh rawal and Shruti Hassan. Welcome Bach is a sequel of Welcome movie. Amitabh Bachchan has approached for Firoz Khan's role in the movie but Amitabh has not yet decided that he will play the role or not.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X