India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Week Recap: आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी, स्वरा भास्कर को धमकी, टाईगर श्रॉफ के फैन शाहरूख खान, अक्षय का बचाव

    |

    बॉलीवुड में इस हफ्ते की शुरूआत हुई एक खुशखबरी के साथ। इस खुशखबरी का एलान खुद किया आलिया भट्ट ने जिन्होंने अस्पताल से अपनी और रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि कपूर जूनियर जल्दी ही इस दुनिया में आने वाले हैं। आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के बाद बॉलीवुड में बधाईयों की बौछार हो गईं।

    होने वाली दादी नीतू कपूर, बुआ रिद्धिमा कपूर साहनी, नाना - नानी महेश भट्ट और सोनी राज़दान, मौसी शाहीन भट्ट और आकांक्षा रंजन कपूर, सभी होने वाले बच्चे के बारे में मीडिया से बात करते दिखे और अपने सोशल मीडिया पर आलिया को बधाई देते दिखे।

    जहां पूरे हफ्ते, इस खबर के बाद आलिया भट्ट ट्रेंड करती रहीं वहीं बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने की खुशी मनाते दिखे शाहरूख खान जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के साथ अपने फैन्स का दिन बना दिया और इन फैन्स में शामिल थे जैकी श्रॉफ के बेटे टाईगर श्रॉफ जिन्होंने लिखा कि उन्हें जवाब देकर शाहरूख खान ने उनका दिन बना दिया। फटाफट देखिए इस हफ्ते की सारी बड़ी खबरें।

    गूगल की सर्च लिस्ट

    गूगल की सर्च लिस्ट

    गूगल की छमाही रिपोर्ट में पिछले छह महीने में सबसे ज़्यादा सर्च किए गए सितारों के नाम बाहर आए। इनमें कई भारतीय सितारों ने टॉप 100 की लिस्ट में अपना नाम दर्ज किया। इस वर्ल्डवाइड लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिनकी पिछले महीने हत्या कर दी गई। वहीं छठवें नंबर पर रहीं लता मंगेशकर जिनका फरवरी में निधन हो गया। इसके अलावा टॉप 50 में सलमान खान, शाहरूख खान, अल्लू अर्जुन, महेश बाबू, रणबीर कपूर रहे तो टॉप 100 में अजय देवगन, राम चरण तेजा, धनुष, सूर्या, प्रभास, सुशांत सिंह राजपूत, रजनीकांत, टाईगर श्रॉफ और वरूण धवन रहे।

    सरबजीत की बहन दलबीर कौर का अंतिम संस्कार

    सरबजीत की बहन दलबीर कौर का अंतिम संस्कार

    रणदीप हुडा ने जब सरबजीत का किरदार निभाया था तो उन्होंने सरबजीत की बहन दलबीर कौर को एक वादा किया था। रणदीप हुडा उस वादे को पूरा करते हुए काफी इमोशनल दिखाई दिए। सरबजीत की बहन दलबीर कौर का शनिवार की रात, 67 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने अपने सीने में तेज़ दर्द की शिकायत की जिसके बाद अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने शरीर छोड़ दिया। रणदीप हुडा ने सरबजीत की बहन दलबीर कौर से वादा किया था कि उनके अंतिम संस्कार की रस्म वो ही पूरी करेंगे और अपना वादा पूरा करते हुए रणदीप हुडा ने ही दलबीर कौर को मुखाग्नि दी।

    ऑस्कर एकैडमी में काजोल

    ऑस्कर एकैडमी में काजोल

    2023 में होने वाले ऑस्कर समारोह के लिए इस साल काजोल को आमंत्रित किया गया। काजोल को अगले साल होने वाले 95वें अकादमी पुरस्कारों में फ़िल्मों के लिए वोट डालने का खास मौका मिलेगा। एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज द्वारा इस साल आमंत्रित किए गए 397 नए सदस्यों में काजोल के अलावा तमिल सुपरस्टार सूर्या, फिल्म निर्माता सुष्मित घोष, रिंटू थॉमस, रीमा कागती और पैन नलिन शामिल हैं। काजोल को ऑस्कर एकैडमी से मिले इस आमंत्रण से उनके पति अजय देवगन काफी खुश नज़र आए और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की।

    शेनाज़ ट्रेजरीवाला की बीमारी का खुलासा

    शेनाज़ ट्रेजरीवाला की बीमारी का खुलासा

    इश्क़ विश्क़ एक्ट्रेस शेनाज़ ट्रेजरीवाला ने अपनी बीमारी फैन्स के साथ शेयर की। शेनाज़ ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि वो Prosopagnosia नाम की एक बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी के बाद अब वो किसी का चेहरा नहीं पहचान पाती हैं। ये एक तरह का disorder है। उन्होंने बताया कि इस बीमारी को एक तरह कीFace Blindness माना जा सकता है जिसमें आप लोगों के चेहरे को पहचान नहीं पाते हैं। शेनाज़ ने भावुक होकर लिखा कि इसके कारण उन्हें हमेशा शर्म महसूस होती थी। लेकिन अब वो लोगों को उनकी आवाज़ से पहचाने की कोशिश करती हैं।

    रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट

    रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम अकाउंट

    काफी समय से चर्चा है कि रणबीर कपूर किसी और नाम से इंस्टाग्राम पर हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी कि वो इंस्टाग्राम पर है। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर ने बताया कि वो इंस्टाग्राम पर कई लोगों को फॉलो करते हैं जिनमें आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण शामिल हैं।

    टाईगर श्रॉफ के फैन शाहरूख खान

    टाईगर श्रॉफ के फैन शाहरूख खान

    बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने की खुशी में शाहरूख खान इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन कर रहे थे जहां टाईगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया।
    टाईगर का कमेंट देखते ही शाहरूख खान ने कहा - मैं एक दोस्त से कहना चाहता हूं जो यहां पर है, दोस्त से ज़्यादा मेरे बच्चे की तरह है क्योंकि वो दादा का बेटा है। शाहरूख खान ने टाईगर को कहा - मैंने सिद्धार्थ के साथ तुम्हारी फिल्म वॉर देखी है और मैं एक्शन के लिए प्रेरित हुआ। मैं तुम्हारे जैसा एक्शन नहीं कर पाऊंगा लेकिन पूरी कोशिश करूंगा। शाहरूख खान ने टाईगर श्रॉफ से ये भी बताया कि वो टाईगर की तरह बाईसेप्स बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

    स्वरा भास्कर को मिली धमकी

    स्वरा भास्कर को मिली धमकी

    एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को आज एक अज्ञात से चिट्ठी मिली है और इस चिट्ठी में स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी दी गई है। स्वरा भास्कर को मिली इस चिट्ठी में लिखा था - 'अपनी भाषा को मर्यादित रखो। सावरकर जी का अपमान नहीं सहेगा इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्में बना ले, नहीं तो जनाज़े उठेंगे। अपने बाप से पूछना, क्या किया है इस देश के लिए। जय हिंद, इस देश का नौजवान।' स्वरा भास्कर ने वीर सावरकर के खिलाफ एक ट्वीट लिखा था - वीर सावरकर ने अंग्रेज़ी हुकूमत से भीख मांगी थी, अपनी रिहाई की। ऐसा आदमी वीर तो कहीं से नहीं हुआ। ये ट्वीट 2017 का है।

     अक्षय कुमार के बचाव में आए आनंद एल राय

    अक्षय कुमार के बचाव में आए आनंद एल राय

    रक्षा बंधन के गाने के लॉन्च के दौरान किसी ने उनसे पूछा - ये फिल्म कितने दिन में खत्म की? अक्षय की ओर से ये जवाब दिया रक्षा बंधन डायरेक्टर आनंद एल राय ने। उन्होंने कहा मैं इनके काम करने की दिन की गिनती कैसे करूं। आप ही बताइए। अक्षय भले ही आराम से कह देते हैं कि उन्होंने 42 दिन में या 45 दिन में पूरी कर ली। लेकिन आपको पूछना चाहिए कि ये 40 - 45 दिन किस तरह के होते हैं। कुछ दिन वो सेट पर सुबह 6.30 बजे आ जाते हैं और तब तक नहीं जाते हैं जब तक कि पैकअप नहीं हो जाता है। आनंद एल राय ने आगे कहा, प्रोड्यूसर भले ही अक्षय कुमार से उनके 40 दिन मांगता है लेकिन जिस तरह से और जितनी शिद्दत से वो काम करते हैं वो कम से कम 90 दिनों के काम के बराबर होता है। जितना समय वो हर रोज़ सेट पर देते हैं उसे अक्षय कभी जोड़ते नहीं है और इसलिए कह देते हैं कि 40 दिन में फिल्म पूरी कर देते हैं।

    English summary
    This week Alia Bhatt made a grand announcement of her pregnancy after which she kept trending. Others who grabbed headlines were Shahrukh Khan, Akshay Kumar, Tiger Shroff. See Week Recap.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X