»   » "हमारे पास फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था"

"हमारे पास फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था"

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई स्टारर अय्यारी पहले 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म संजय लील भंसाली की पद्मावत को सोलो रिलीज होने दिया और फिर पैडमैन को सोलो रिलीज का मौका दिया। बार-बार फिल्म की रिलीज के आगे बढ़ने से सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी निराश भी हुई और उन्होंने बॉलीवुडलाइफ से इसके बारे में बात भी की।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि 'ये काफी मुश्किल और परीक्षा भरा समय था। प्रमोशन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था। मैं दिसंबर से लगातार यही कर रहा था। वो एक मोमेंटम बनाने में काफी एनर्जी लगती है। हम पहले ही 26 जनवरी को लेकर काफी एक्साइटेड थे लेकिन जब पद्मावत की भी रिलीज डेट इस दिन फाइनल हुई तो इतनी बड़ी फिल्म के साथ रिलीज करने का कोई मतलब नहीं था।"

we-had-no-choice-but-delay-the-release-says-aiyaary-director-neeraj-pandey

फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने भी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि "हमने फिल्म को सीबीएफसी को 19 जनवरी को ही दे दिया था लेकिन हमने यह नहीं सोचा था कि यह एक इश्यू बन जाएगा। रक्षा मंत्रालय शुरु से फिल्म को देखना चाहती थी, हमने उन्हें सीबीएफसी के जरिये देखने को कहा था। मुझे पता था कि जब भी डिफेंस फोर्स के किरदारों को फिल्मों में दिखाया जाता है जब रक्षा मंत्रालय फिल्म देखती है लेकिन हमें नहीं पता था कि इसमें इतनी देरी लग जाएगी।हमारे पास फिल्म के रिलीज को आगे बढ़ाने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था।"

नीरज पांडे से जब ये पूछा गया कि क्या बार बार फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाने से फिल्म पर इसका असर पड़ेगा। इस पर नीरज पांडे ने कहा कि "हमारे केस में हमारी मार्केटिंग कैंपेन को 3 सप्ताह के लिए रिन्यू करना पड़ा। पोस्टर्स पर स्टिकर लगाए गए,फिर से नया रिलीज डेट अनाउंस करना पड़ता था और इसके अलावा इससे दर्शकों के खोने का भी डर है।" 

English summary
We had no choice but to delay the release says Aiyaary director Neeraj Pandey. x

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X