For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महामारी के दौरान शूटिंग पर Parineeti Chopra ने किया खुलासा, 'पता नहीं था हम अगले दिन शूटिंग कर पाएंगे या नहीं'

    |

    परिणीति चोपड़ा [Parineeti Chopra] अपनी पहली एक्शन फिल्म के साथ इस शुक्रवार दर्शकों के सामने आ रही हैं। फिल्म कोड नेम तिरंगा में वह भारत को बचाने के बेहद जोखिम भरे मिशन पर एक एजेंट की भूमिका में हैं। उन्होंने महामारी की दूसरी लहर के बीच शूटिंग के दौरान के अपने अनुभवों का खुलासा किया।

    परिणीति कहती हैं, "जब हमने कोड नेम तिरंगा की शूटिंग की, वह समय हम सबके लिए अब तक के सबसे अप्रत्याशित समय में से एक था। कोविड 19 की दूसरी लहर के दौरान भारत में लॉकडाउन लगने से 3 दिन पहले ही हम तुर्की के लिए रवाना हुए थे।"

    वे कहती हैं, मुझे एक्टिंग करना सबसे ज्यादा पसंद है और यह सौभाग्य की ही बात थी कि मुझे वह सब करने का मौका मिला। लेकिन हर एक दिन काफी कठिन था और इससे निपटने के लिए हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

    we-didnt-know-whether-we-will-be-able-to-shoot-the-next-day-or-not-says-parineeti-chopra

    तुर्की में टीम को जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, उसके बारे में परिणीति ने विस्तार से बताया। उन्होंने कहा, ऐसे भी दिन थे, जब हमें नहीं पता था कि हम अगले दिन शूटिंग कर पाएंगे या नहीं। ऐसे में एक दिन की शूटिंग रद्द होने का मतलब पूरे शेड्यूल को दोबारा तैयार करना था। ऐसा महसूस हो रहा था कि पूरी टीम को एक टापू पर अलग-थलग कर दिया गया है।

    वे आगे कहती हैं, ''इससे हम सब घर से दूर एक बड़े परिवार की तरह हो गए, जो दिन प्रतिदिन कई बाधाओं से जूझ रहे थे। फिल्म के निर्देशक और निर्माता चट्टान की तरह खड़े थे और उन्होंने अपने रास्ते में आने वाली हर चुनौती को स्वीकार करने का फैसला किया।

    फिल्म में परिणीति की जोड़ी अभिनेता और गायक हार्डी संधू के साथ है। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म कोड नेम तिरंगा 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    English summary
    There were days when we didn’t know whether we will be able to shoot the next day or not, says Parineeti Chopra on shooting the film during the pandemic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X