For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "हम दोनों अपनी अफेयर की खबरों पर हंसते हैं"

    By Shweta
    |

    बॉलीवुड में लिंक अप और ब्रेकअप की खबरें आना बहुत आम बात है। कई बार ये अफवाह सच साबित होती है तो कई बार ये गलत।इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में भी दो स्टार्स के अफेयर की खबरें चल रही हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी और सूरज पंचोली की।

    कियारा आडवाणी और सूरज पंचोली के बारे में पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें आ रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इनमें कितनी सच्चाई है ये तो कियारा या सूरज हीं बता सकते हैं। हाल में बातचीत में कियारा आडवाणी ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

    कियारा आडवाणी कहा है कि "नहीं, मैं सूरज पंचोली को डेट नहीं कर रही हूं, ये सभी कहानियां पूरी तरह से बेबुनियाद है और सही नहीं है। लेकिन मुझे पता है कि ये हमारी जॉब का हिस्सा है।"

    कियारा आडवाणी ने साथ ही ये भी कहा कि "हम दोनों एक दूसरे के साथ ऐसी खबरें पढ़कर हंसते हैं। हम बोलते हैं कि "आखिर हो क्या रहा है?" हम दोनों एक दूसरे के साथ बस लंच करने और काम के बारे में कुछ बातें करने गए थे। हम दोनों अकेले भी नहीं थे, हमारे साथ और भी लोग थे लेकिन तस्वीरें सिर्फ हमारी ली गई थी।"

    वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड में स्टार्स के लिंकअप की खबरें आम है और ऐसा लगता है कि कियारा आडवाणी और सूरज पंचोली भी इसे समझ रहे हैं।

    English summary
    We both laughed it off says Kiara Advani on link-up rumours with Sooraj Pancholi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X