For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सितारों के साथ 'डेलीहंट' एप पर देखें 2022 का आईफा वीकेंड!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अवार्ड शो, इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवार्ड्स ने 3 और 4 जून, 2022 को यस द्वीप, अबू धाबी में एतिहाद एरिना में सितारों के साथ IIFA वीकेंड के रूप में अपना 22 वां संस्करण आयोजित किया। भव्य आयोजन 16 साल बाद संयुक्त अरब अमीरात में लौटा।

    सलमान खान के साथ थिरकते नजर आएंगे राम चरण, 'कभी ईद कभी दिवाली' में हुई दमदार एंट्री!सलमान खान के साथ थिरकते नजर आएंगे राम चरण, 'कभी ईद कभी दिवाली' में हुई दमदार एंट्री!

    IIFA अवार्ड्स 2022 में भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे बड़े नामों की भागीदारी देखी गई, जैसे सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, रणवीर सिंह, नोरा फतेही, टाइगर श्रॉफ, विक्की कौशल, कृति सनोन, बोनी कपूर, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, पंकज त्रिपाठी।

    शाहिद कपूर, अनन्या पांडे, उर्वशी रौतेला, सारा अली खान, जेनेलिया रितेश देशमुख, फराह खान, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार के साथ। यदि आप टेलीविजन पर IIFA 2022 से चूक गए हैं, तो डेलीहंट ऐप पर अवार्ड शो का फ्लैशबैक देखें! जी हां, आईफा वीकेंड विद स्टार्स अब भारत के प्रमुख समाचार एप पर उपलब्ध है।

    Dailyhunt (bz.dhunt.in/x4nN9?ss=wsp&s=i&uu=0xb04834f09731ef06 )

    आईफा के मजेदार पलों को देखें, मेजबानों ने यास द्वीप पर गतिविधियों पर फिल्मी सितारों के साथ समय बिताया।

    Click Here to Watch The Flashback of IIFA Awards 2022 on dailyhunt

    (bz.dhunt.in/x4nN9?ss=wsp&s=i&uu=0xb04834f09731ef06)
    डेलीहंट के लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो ऐप जोश ने IIFA के साथ मिलकर #RealHai Challenge नाम से एक कैंपेन चलाया था। इसने विभिन्न शैलियों जैसे नृत्य, फैशन, फिटनेस, भोजन, कॉमेडी और मनोरंजन से वास्तविक प्रतिभा का जश्न मनाया। यह चुनौती आपकी 'देसी' जड़ों का जश्न मनाने और 'निर्मित' क्षणों पर 'वास्तविक' चुनने के बारे में थी।

    चुनौती के विजेता के लिए रोमांचक पुरस्कार थे और उनमें से सबसे बड़े भाग्यशाली थे जिन्हें अबू धाबी में IIFA 2022 में अपने पसंदीदा सितारों से मिलने का मौका मिला! आईपीएल फिनाले 2022 का टिकट समेत और भी कई इनाम थे।

    डेलीहंट का IIFA अभियान अत्यधिक सफल रहा और इसने उपयोगकर्ताओं को नवोदित प्रतिभाओं के लिए अपने रचनात्मक कौशल को सर्वश्रेष्ठ मंच पर प्रदर्शित करने का अवसर दिया। डेलीहंट पर सितारों के साथ आईफा वीकेंड देखना न भूलें!

    English summary
    Watch 2022 IIFA Weekend With Stars on 'Dailyhunt' App! You will love to watch Bollywood Stars. Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X