For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुश्किल में हॉट एंड सेक्सी वीना मलिक, शादी से पहले वीना थी प्रेंग्नेंट

    |

    मुंबई। पाकिस्तानी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस वीना मलिक ने हाल ही में चोरी-छुपे दुबई में शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया। अपने बोल्ड अंजाद के लिए चर्चाओं में रहने वाली वीना मलिक ने दुबई के बिजनेसमैन से शादी रचा ली, लेकिन सबके मन में यहीं सवाल उठ रहा था कि वीना ने अचानक शादी का फैसला क्यों किया।

    अपने प्यार के किस्सों को लेकर विवादों का हिस्सा बनी रहने वाली वीना कभी अस्मित पटेल के साथ इश्क लड़ाने तो कभी अपने एक्स ब्यॉयफ्रैंड प्रशांत सिंह को धमकाने के आरोपों में चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वो जिस वजह से चर्चा में आई है वो बेहद ही चौकाने वाली है।

    खबर है कि वीना मलिक शादी से पहले वीना प्रेगनेंट थीं। सूत्रों की अगर माने तो कहा जा रहा है कि असद बशीर खान से शादी करने से पहले वीना प्रशांत के बच्चे की मां बनने वाली थीं। ये बातें प्रशांत ने खुद वीना के खिलाफ पुलिस में धमकाने के आरोप दर्ज कराते वक्त कही है।

    प्रशांत के मुताबिक साल 2012 में वीना प्रेगनेंट थीं, लेकिन दोनों उस वक्त बच्चे के लिए तैयार नहीं थे,इसलिए वीना ने बच्चा गिरा दिया। गौर करने वाली बात ये बी है कि वीना मलिक की शादी के तुरंत बाद ही ये खुलासा क्यों किया गया।

    प्रशांत ने वीना के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। आरोप है कि वीना ने उसे और उसके परिवार को उनके रिश्ते की सच्चाई उजागर न करने की धमकी दी थी। प्रशांत के मुतबिक वो वीना के साथ लिव इन रिलेशन में थे। यही नहीं वीना के मुताबिक प्रशांत उनके फोटोग्राफर थे और एक समलैंगिक भी। हालांकि प्रशांत ने इन बातों को सिरे से खारिज किया है और वीना पर आरोप लगाया है।

    English summary
    Prashant Pratap Singh, alleged ex-lover and once live in partner of Veena Malik has alleged her to have been pregnant with his child.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X