»   » SHOCK: तो अमिताभ बच्चन नहीं.. इस सुपरस्टार के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा!

SHOCK: तो अमिताभ बच्चन नहीं.. इस सुपरस्टार के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा आज भले ही फिल्मों से दूर हैं। लेकिन कंट्रोवर्सी उनका पीछा छोड़ती नहीं दिखती। रेखा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके मांग का सिंदूर हमेशा से रहस्यमय बना है। कभी उससे अमिताभ बच्चन का नाम जोड़ा जाता है, तो कभी उनके पति मुकेश अग्रवाल का.. जिनकी मौत 1991 में हो गई थी।

खैर, इस मामले में अब एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिसे सुनकर आपको अपने कानों पर विश्वास नहीं होगा.. आप हैरान रह जाएंगे।

Rekha

दरअसल, रेखा की बॉयोग्राफी.. रेखा- दि अन्टोल्ड स्टोरी के एक चैप्टर में जिक्र है कि एक समय पर रेखा और संजय दत्त के बीच काफी गहरे संबंध थे। इतने कि दोनों ने चुपके चुपके शादी भी कर ली थी। और अब रेखा संजय दत्त के नाम का ही सिंदूर लगाती हैं। 

[SHOCK: इस टॉप एक्ट्रेस को हीरो ने किया जबरदस्ती KISS.. आंखों से निकल पड़े आंसू!]

बात है 1984 की, जब रेखा और संजय दत्त फिल्म 'जमीन आसमान' की शूटिंग कर रहे थे। दोनों की करीबी देखकर उस वक्त भी यह अफवाह उ़ड़ी थी कि रेखा- संजय दत्त ने चुपके चुपके शादी कर ली है। 

खैर, रेखा- दि अन्टोल्ड स्टोरी के लेखक यसीर उसमान ने ट्विटर पर ऐसी ख़बरों का खंडन करते हुए साफ़ कहा कि उनकी किताब में ऐसा कुछ है ही नहीं। उन्होंने बताया कि रेखा- संजय दत्त की शादी की अफवाहें उड़ी थीं, लेकिन संजय दत्त ने एक मैगजीन की इंटरव्यू में इन बातों से इंकार किया था, जिसके बाद यह खबर सुर्खियों में आ गई थी।

English summary
Was Rekha once married to Sanjay Dutt? The writer of Rekha – The Untold Story speaks up!.. Here know the full truth.
Please Wait while comments are loading...