For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो क्या बीवी पर जासूसी कर रहे थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी?...पत्नी ने बदला मुस्लिम नाम, लगाया संगीन आरोप

    |

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने आखिरकार अपने पति से तलाक मांग लिया है। उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को ईमेल और वॉट्सएप पर तलाक का नोटिस भेजा है जिसका जवाब उन्हें 15 दिन के अंदर चाहिए।

    अभी तक आलिया को कोई जवाब नहीं मिला है लेकिन उन्होंने इस बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि इस रिश्ते में उनका आत्मसम्मान तक नहीं बचा था।

    आलिया का कहना है कि उनके और नवाज़ुद्दीन के बीच बेहद गंभीर मुद्दे पनप चुके हैं जिन्हें वो सबके सामने नहीं बताना चाहेंगी। आलिया ने अपना नाम बदलकर अंजली कर लिया है।

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से शादी से पहले उनका नाम अंजली था। शादी के वक्त उन्हें धर्म बदलना पड़ा। पहले उन्होंने ज़ैनब नाम चुना था जिसे बाद में बदलकर आलिया किया था।

    अब आलिया का कहना है कि एक शादी के लिए दो ज़रूरी चीज़ें होती हैं प्यार और भरोसा और ये दोनों ही उनकी शादी से खत्म हो चुकी है। आलिया ने अपने दोनों बच्चों की कस्टडी भी मांगी है। आलिया की सारी बातें उस केस की तरफ इशारा करती हैं जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बुरी तरह फंसे थे। अपनी पत्नी पर जासूसी करवाने का केस।

    पत्नी पर जासूसी का आरोप

    पत्नी पर जासूसी का आरोप

    2017 में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी का आरोप लगा था। खबर थी कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी की कॉल डीटेल्स निकलवा रहे हैं जो कि एक अपराध है। इस मामले में 11 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी।

    दी थी सफाई

    दी थी सफाई

    उस समय नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उनके साथ मज़बूती से खड़ी दिखाई दी थीं और एक लंबा चौथा बयान लिखा था जिसके मुताबिक उनके पति को इसलिए टार्गेट किया जा रहा है क्योंकि वो एक सेलिब्रिटी है। आलिया का ये बयान हम ज्यों का त्यों यहां प्रकाशित कर रहे हैं।

    लोगों का काम है कहना

    लोगों का काम है कहना

    आलिया ने नवाज़ुद्दीन का पक्ष लेते हुए लिखा कि कल से मीडिया में जो भी न्यूज़ चल रही हैं, उसे देखकर नवाज़ के साथ मैं खुद हैरान हूं। पिछले कई समय से मेरे और नवाज़ के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही हैं जिनमें डाईवोर्स से लेकर हमारे साथ ना रहने जैसी कई बातें कही गईं।

    पत्नी की जासूसी का आरोप

    पत्नी की जासूसी का आरोप

    जो न्यूज़ फैल रही है वो हम दोनों के लिए शॉकिंग वाली रही है और मजबूर होकर मुझे आज अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा। आलिया का इशारा उस खबर की तरफ था जिसके मुताबिक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी की जासूसी करवा रहे हैं और उनके कॉल डीटेल्स निकलवा रहे हैं।

    बस इतना सा दोष

    बस इतना सा दोष

    आलिया ने आगे लिखा - नवाज़ का दोष सिर्फ इतना था कि वो सच को सच बोलते हैं। उनके अंदर कहीं कोई झूठ नहीं है। लेकिन बजाय उनको समझने के उन्हें गलत ठहरा दिया गया। मेरा और नवाज़ का रिश्ता 15 साल पुराना है। जब नवाज़ कुछ भी नहीं थे।

    हम सब खुश हैं

    हम सब खुश हैं

    एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार चढ़ाव रहे। मगर एक लंबे रिलेशन के बाद आखिर हमने शादी कर ली। नवाज़ ने भी करियर की बुलंदियों को छू लिया। जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे दो बच्चों के जन्म ने पूरी की।

    धर्म भी बीच में नहीं आया

    धर्म भी बीच में नहीं आया

    नवाज़ दुनिया के लिए आज एक सेलिब्रिटी है लेकिन मेरे लिए वो आज भी वही नवाज़ हैं जो 15 साल पहले थे। मुझे नवाज़ की हमेशा से जो अच्छी बात लगी वो है उनका खुले विचारों का होना।

    उन्हें जितना अपना स्पेस पसंद है, दूसरों को भी वो उतना ही स्पेस देते हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं हम दोनों का धर्म। मैं हिंदू ब्राह्णण हूं, वहीं नवाज़ एक मुस्लिम। लेकिन नवाज़ ने कभी मेरे अलग धर्म से होने का मुझे एहसास नहीं होने दिया।

    बेहद अच्छे पति

    बेहद अच्छे पति

    ना ही अपने धर्म को मुझपर थोपने की कभी कोशिश की। वो जितना अपने धर्म को मानते हैं वही रिस्पेक्ट वो मेरे धर्म को भी देते हैं। यही हमारे बीच एक मज़बूत रिश्ते की बुनियाद रही है। इसी बात ने अच्छे पति और अच्छे पिता के साथ साथ उन्हें एक बेहतरीन इंसान बनाया है।

    बिल्कुल नहीं बदले

    बिल्कुल नहीं बदले

    शायद इसीलिए सेलिब्रिटी होने के बाद भी उन पर किसी तरह का कोई स्टारडम हावी नहीं हो पाया। आज भी उनके वही पुराने दोस्त हैं, वही छोटे छोटे शौक हैं। वहीं सिंपल सी उनकी लाइफ है। नवाज़ आज भी वही नवाज़ है।

    बेहद सॉफ्ट टार्गेट की

    बेहद सॉफ्ट टार्गेट की

    रही बात सीडीआर से जुड़ी इस नई कंट्रोवर्सी की तो सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी। बस मैं यहां इतना ही कहूंगी कि नवाज़ पर लगाए गए इल्ज़ाम पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं। सेलिब्रिटी होने के कारण, उन्हें सॉफ्ट टार्गेट बनाया गया है।

    English summary
    Was Nawazuddin Siddiqui spying on his wife Aliyah who claims that she has lost all her self respect in this marriage after she filed for a divorce. Aliyah has changed her name back to Hindu name.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X