»   » सलमान संग बार-बार रोमांस करना चाहती हैं डेजी शाह

सलमान संग बार-बार रोमांस करना चाहती हैं डेजी शाह

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

24 जनवरी को फिल्म 'जय हो' से पहली बार हिंदी दर्शकों को एक नया चेहरा देखने को मिलेगा जिसका नाम है डेजी शाहसलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'जय हो' से पहले डेजी शाह काफी हेल्दी हुआ करती थीं लेकिन फिल्म 'जय हो' के प्रोमो में तो वह काफी स्लीम-ट्रीम दिख रही है जिसके बारे में बात करते हुए डेजी ने कहा कि अगर 'जय हो' के ट्रेलर में मैं स्लीम दिख रही हूं तो इसका सारा क्रेडिट सिर्फ औऱ सिर्फ सलमान खान को ही जाता है क्योंकि उन्हीं की सलाह पर मैंने अपना वजन कम किया।

अभिनेत्री डेजी शाह का कहना है कि फिल्म में काम करने से पहले उन्हें थोड़ा मजबूत बनने को कहा गया था। फिल्म से पहले मुझे अपने शरीर को लचीला बनाने को कहा गया था। मुझसे वजन कम करने को नहीं कहा गया, लेकिन मुझे थोड़ा मजबूत बनने के लिए कहा गया था। मैं मोटी नहीं थी, लेकिन मैं हमेशा से तंदुरुस्त रही हूं और शरीर को मजबूत, लचीला बनाने से आपके रूप-रंग में बड़ा अंतर आता है।"

गौरतलब है कि फिल्म दबंग में काम करने से पहले अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपना वजन कम किया था, सलमान खान की सलाह पर और देखिये फिल्म दबंग से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सोनाक्षी आज सबसे पॉपुलर और डिमांडिंग अभिनेत्री हैं।

फिलहाल तो सलमान ने डेजी को फिटकर दिया है, अब देखते हैं कि वह हिट हो पाती है कि नहीं। बताते चले कि डेजी कन्नड़ अभिनेत्री और आयटम गर्ल है और नृत्य निर्देशिका भी।

आगे की खबर स्लाइडों में

सलमान इज ग्रेट...

सलमान इज ग्रेट...

सलमान की तारीफ करते हुए डेजी ने कहा, "सलमान के साथ काम करना हर किसी के लिए हमेशा सपना होता है और मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। वह अपने सहकलाकारों के लिए बहुत सहयोगी और बहुत सुरक्षात्मक हैं।

बार-बार सलमान संग रोमांस

बार-बार सलमान संग रोमांस

अगर मौका मिले तो मैं अपनी सभी फिल्मों में बार-बार सलमान के साथ रोमांस करना चाहूंगी।"

डेजी की ताजगी

डेजी की ताजगी

सलमान को इस फिल्म के लिए फ्रेश चेहरे की तलाश थी। सलमान को लगता है कि डेजी की ताजगी लोगों को जरूर पसंद आयेंगी।

कन्नड़ फिल्मों का लोकप्रिय चेहरा

कन्नड़ फिल्मों का लोकप्रिय चेहरा

डेजी शाह कन्नड़ फिल्मों का काफी जाना-पहचाना नाम हैं। डेजी कन्नड़ अभिनेत्री और आयटम गर्ल है और नृत्य निर्देशिका भी।

24 जनवरी को रिलीज 'जय हो'

24 जनवरी को रिलीज 'जय हो'

मालूम हो कि सोशल इशू पर बनीं फिल्म 'जय हो' में सलमान खान, डेजी शाह, सना खान और तब्बू लीड रोल में है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक सोहैल खान है। फिल्म के प्रोमो ने तो पहले ही रिकार्ड बना दिया है देखते हैं पर्दे पर फिल्म क्या कमाल करती है।

English summary
Bollywood's new entrant Daisy Shah, who is debuting with Salman Khan-starrer "Jai Ho", says she was asked to tone up a bit before starting work on the movie.
Please Wait while comments are loading...