For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वॉर्नर म्यूजिक इंडिया और जैकी भगनानी ने मिलकर भारतीय कलाकारों के लिए बनाया गेम चेंजिंग प्लेटफॉर्म!

    By Filmibeat Desk
    |

    इस डील के तहत वॉर्नर म्यूजिक इंडिया बॉलीवुड में अपना म्यूजिक रिलीज करेंगा, जबकि जेजस्ट म्यूजिक के कलाकारों को वॉर्नर म्यूजिक के वैश्विक नेटवर्क में जुड़ने से फायदा होगा। इन दोनों की पहली ज्वाइंट रिलीज बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया गया इंग्लिश लैंगुएज पॉप ट्रैक होने वाला है। सो एंटरटेनिंग ऑडियंस की प्रतिष्ठा और अत्यधिक सफल मास एंटरटेनर फिल्मों का प्रोडक्शन करने के साथ, जैकी भग्नानी अपनी कंपनी की विशेषज्ञता और म्यूजिक स्पेस की पॉवर को साथ लेकर आए है।

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर अब क्या बोले भाई राहुल? शादी में निभाएंगे ये रोल!आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर अब क्या बोले भाई राहुल? शादी में निभाएंगे ये रोल!

    बता दें 2019 में जेजस्ट म्यूजिक को आर्टिस्ट्स के क्रिएटिव विजन के साथ लॉन्च किया गया था, जो हर जेनरे के लोगों के गैर-फिल्म और फिल्म म्यूजिक के साथ रेसोनेट कर सकें। जेजस्ट म्यूजिक के एक्टर-प्रोड्यूसर और फाउंडरजैकी भग्नानी ने कहा, "जेजस्ट संगीत पाथब्रैकिंग म्यूजिक कंटेट बनाने के लिए एक महत्वाकांक्षा से उभरा और स्वतंत्र भारतीय कलाकारों को एक मंच प्रदान करते हुए हमारे अनुभव, विशेषज्ञता और संसाधनों के साथ उनका समर्थन करता है।

    मैं वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के साथ इस अद्वितीय सहयोग के माध्यम से भारतीय संगीत के लिए अपनी दृष्टि को जीवन में लाने के लिए रोमांचित हूं। भारतीय संगीत और कलाकारों को अंतर्राष्ट्रीय संगीत के रूप में एक ही एक्सपोजर, समर्थन और अवसर प्रदान करते हुए, यह सहयोग केवल हमारे रोस्टर पर कलाकारों द्वारा बनाए गए संगीत की गुणवत्ता को बढ़ावा देगा और गुणवत्ता को बढ़ा देगा। "वहीं वॉर्नर म्यूजिक और SAARC के मैनेजिंग डायरेक्टर जे मेहता कहते हैं,

    "हम जैकी भग्नानी और जेजस्ट म्यूजिक के साथ सहयोगी होकर पूरी तरह से खुश हैं। यह सहयोग हमें लाइव शो से ब्रांड साझेदारी में क्षेत्रों की एक विस्तृत श्रृंखला में समर्थन प्रदान करके हमारे कलाकारों के करियर की वैल्यू बढ़ाने में मदद करेगा। हम बॉलीवुड में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन जैसा कि गैर-फिल्म संगीत प्रदर्शन करने वाले प्रतिभाशाली और रोचक कलाकारों को एक मंच देने के लिए प्रेरित किया गया है।

    "वॉर्नर रिकॉर्डेड म्यूजिक के राष्ट्रपति, इमर्जिंग मार्केट, एल्फोनसो पेरेज़-सोटो ने कहा, "जैकी ने भारतीय संगीत बाजार में ऊर्जा, उत्साह और उद्यमी भड़काने के लिए लाया है और वह सिर्फ उस व्यक्ति के साथ काम करना पसंद करता है जिसके साथ हम काम करना पसंद करते हैं। यह डील जेजस्ट के कलाकारों को हमारे वैश्विक नेटवर्क से लाभान्वित करेगा, जबकि वॉर्नर म्यूजिक बॉलीवुड में डेब्यू करेगा। यह हमारे लिए एक रोमांचक पल है और हम उन कई भारतीय कलाकारों के लिए भी उम्मीद करते हैं जो वैश्विक स्तर पर एक जगह चाहते हैं। "

    जस्ट म्यूजिक के बारे में

    इसे 2019 में लॉन्च किया गया था, बताते चलें कि जस्ट म्यूजिक अभिनेता-निर्माता-उद्यमी जैकी भगनानी के दिमाग में आया एक आईडिया है। इस लेबल की परिकल्पना भारत में मौजूद कलाकारों को एक ऊंचा मंच देने और उन्हें इस प्रक्रिया में एक बराबर भागीदार बनाने के साथ उनकी सोच और विचार को आज़ादी के साथ उनके प्रकृति की आधारशिला के रूप में सुनिश्चित करना है।

    जस्ट म्यूजिक के लेबल में कुछ आइकॉनिक सिंगल भी शामिल हैं, जिनमें वंदे मातरम फीट टाइगर श्रॉफ, प्रादा फीट आलिया भट्ट, और मस्कुरायेगा इंडिया फीट अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सनोन, विक्की कौशल, तापसी पन्नू और कई अन्य शामिल हैं।

    English summary
    Warner Music India and Jackky Bhagnani team up to create a game changing platform for artists! They are Very exited for this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X