For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की एक्ट्रेस वरीना हुसैन को गणपति दर्शन के लिए किया जमकर ट्रोल- पैसे के लिए झुक जाती है

    By Filmibeat Desk
    |

    सलमान खान की हीरोइन वरीना हुसैन को गणपति दर्शन के कारण बुरी तरह ट्रोल किया गया है। वरीना हुसैन को लेकर इस संबंध में डिटेल जानकारी दी है।ट्रोलिंग इन दिनों सेलिब्रिटीज की जिंदगी का हिस्सा बन गया है। अभिनेताओं के लिए ट्रोल द्वारा लक्षित होना काफी आम है। और इस बार एक्ट्रेस वरीना हुसैन ऑनलाइन ट्रोलिंग का ताजा शिकार हुईं।

    जैसा कि हमने गणेश चतुर्थी का शुभ अवकाश शुरू किया और भगवान गणेश की वापसी का जश्न मनाया, वरीना हुसैन को भी अपने प्रियजनों के साथ उत्सव की आत्माओं को गले लगाते हुए देखा गया। वरीना ने हाल ही में अपने गणेश चतुर्थी समारोह से एक प्यारी सी झलक साझा की और अपने सोशल मीडिया पर कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं और अपने प्रशंसकों को "एक खुश गणेश चतुर्थी" की शुभकामनाएं दीं। फिर भी नेटिज़न्स से भारी प्रतिक्रिया मिली। बप्पा के दर्शन करने पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया।

    कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्तिजनक टिप्पणियां पोस्ट कीं, एक यूजर ने लिखा, "पैसों के लिए कहीं भी झुक जाती हैं ये" एक अन्य उपयोगकर्ता ने जोड़ा, "दलाली करने से फिल्म नहीं मिलेगी"। एक नेटीजन ने कहा, "शरम कर अपने इस्लाम चोर दे सर्फ मूवीज के लिए...दुनिया फानी है" जबकि दूसरे ने लिखा, "अस्तागफिरुल्ला कुछ लाइक्स के लिए खुद खराब करदी तुमने फेम ये जनता हुए भी ये सब फनी मा कण माल ओ अब अपने पाक नाम की भी तौहीं क्रदी अब भी वक्त ज तुम्हारा पेशा जो भी हो एक उसके लिए बख्श दिए जाओ पर शिर्क के लिए भी"।

    एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, "अस्तगफिरुल्ला अस्तगफिरुल्लाह आप जानते हैं कि आपके साथ क्या होने वाला है?"। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरीना ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'दिल बिल' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

    English summary
    Warina Hussain was brutally trolled for Ganpati Darshan here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X