For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरीना हुसैन का नवरात्रि लुक है शानदार, फैंस को दे दिया बेहतरीना आइडिया!

    By Filmibeat Desk
    |

    देश में नौ दिनों तक चलने वाले नवरात्रि की ज़ोरो शोरो से तयारियां हो चुकी है, यह त्योहार देवी दुर्गा के नौ अवतारों का सम्मान करता है। यह बुराई पर देवी की जीत की याद दिलाता है। भक्त नौ दिनों तक देवी की पूजा अर्चना करते हैं और दोस्तों और परिवार के साथ बहुत धूमधाम और जोश के साथ त्योहार मनाते हैं। इस साल नवरात्रि 26 सितंबर से शुरू होकर दशहरा यानी 4 अक्टूबर को खत्म होगी। जैसे ही आप त्योहार में तैयार होने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री वरीना हुसैन से प्रेरित इस सीज़न के लिए यहां कुछ फैशन टिप्स दिए गए हैं।

    साउथ इंडस्ट्री में संजय दत्त का धमाका? अब प्रभास के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर!साउथ इंडस्ट्री में संजय दत्त का धमाका? अब प्रभास के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर!

    उत्सव के उत्सवों में एक-दूसरे को शामिल करने का आह्वान किया जाता है, और अच्छी तरह से तैयार होना महत्वपूर्ण है। आपके आदर्श पोशाक के बारे में निर्णय लेने में आपकी मदद करने के लिए, हमारे प्रिय अभिनेत्री वरीना हुसैन हैं, जिन्होंने अपने लुक से लोगो के दिलो की धड़कन बढ़ा दिया है और एक परम सुंदरी की तरह लग रही थीं।

    उसके नक्शेकदम पर चलें और अपने पहनावे को बात करने दें ऐसे प्रेरणा अभिनेत्री देती है। क्या आप जीवंत रंगों के प्रशंसक हैं? अगर हां, तो वरीना का ये लुक आप पर सबसे ज्यादा सूट करेगा। ट्यूल लहंगे में हैवी वर्क वाले ब्लाउज़ और टैसल्स के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

    अभिनेत्री ने अपने बालों को बहते हुए रखा जबकि उनका मेकअप बिल्कुल निर्दोष दिख रहा था। वरीना ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और येलो चूड़ियों के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "Bangles & Payal's all set !"

    काम के मोर्चे पर, वरीना ने अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म, दिल बिल की शूटिंग पूरी की। इसके अलावा वह अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

    English summary
    Bollywood Actress Warina Hussain's Navratri look is fabulous, gave fans the best idea! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X