For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KRK का माफीनामा: वाजिद खान के निधन पर सलमान, शाहरुख से लेकर इन सेलेब्स से मांगी माफी- जानें क्यों!

    |

    मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर सिंगर वाजिद खान का 1 जून को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। मुंबई के अस्पताल में भर्ती वाजिद खान का लंबे समय से किडनी का इलाज चल रहा था, उनका कुछ समय पहले किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। इस बीच उन्हें कोरोना भी हो गया। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स के बीच कमाल आर खान यानी केआरके ने वाजिद खान के निधन पर दुख जताया। साथ ही केआरके ने कहा कि वाजिद खान उन्हें जिंदगी की असल सीख सीखाकर गए।

    एक के बाद एक ट्वीट कर केआरके ने हैरान कर दिया। अक्सर बोल्ड बयान देने वाले केआरके ने सलमान खान, शाहरुख खान, अनुराग कश्यप से लेकर इमरान हाशमी समेत बॉलीवुड सेलेब्स से माफी मांगी। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि वह वाजिद खान के जाने से स्तब्ध है। उन्हें लगातार घबराहट हो रही है। लेकिन वाजिद खान उन्हें जिंदगी की असल सीख सिखा गए।

    KRK ने जताया शोक

    KRK ने जताया शोक

    वाजिद खान की तस्वीर शेयर कर ट्विटर पर केआरके ने लिखा,RIP #wajidbhai! मैं हमेशा आपको मिस करूंगा। अल्लाह आपको जन्नत नसीब करे। मेरी संवेदनाएं आपके परिवार के साथ हैं।

    ये भी कहा

    ये भी कहा

    वह लिखते हैं, वाजिद खान के जाने पर पहली बार घबराहट हुई है। कुछ खाने को दिल नहीं कर रहा है और न ही कुछ करने को। मतलब अगले 10-15 साल में महारे वक्त के सभी लोग दुनिया से जा चुके होंगे। ये तो मजाक ही हुआ।

    सलमान शाहरुख से केआरके की माफी

    सलमान शाहरुख से केआरके की माफी

    दिल से सॉरी भाइयो, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, मिलाप, शाहरुख खान, सलमान खान, फराह खान, भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा और अनुराग कश्यप। अगर मैंने आपका दिल दुखाया हो कहा सुना माफ। अगर और किसी का भी दिल दुखाया हो। वाजिद सीखा गया कि सब कुछ दिन के मेहमान हैं।

    क्यों मांफी केआरके ने माफी

    क्यों मांफी केआरके ने माफी

    केआरके कई बार ट्विटर पर सलमान खान से लेकर शाहरुख खान के बारे में अनाप शनाप लिख चुके हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्में गाने को हमेशा फ्लॉप बताया है। वहीं शाहरुख खान के लिए भी वह काफी कुछ ट्विटर पर लिख चुके हैं।

    वाजिद खान की मौत से सदमे में पत्नी, अब्बा के अंतिम दर्शन करने पहुंचे बच्चे-PICS

    English summary
    Wajid Khan Death Kamaal R Khan KRK apologize to SRK salman khan & other celebs
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X