For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वोग अवार्ड्स 2018 विजेता लिस्ट - करीना कपूर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने मारी बाज़ी

    |

    मशहूर फैशन मैगज़ीन वोग ने इस साल की बेहतरीन महिलाओं और पुरूषों को सम्मानित करने के लिए एक अवार्ड नाइट का आयोजन किया और बॉलीवुड का हर नया और पुराना सितारा इस जश्न का हिस्सा बना। बात हो रही है वोग वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2018 की। रेड कार्पेट पर करीना कपूर खान छाई रहीं।

    लेकिन फिर भी रेड कार्पेट पर जैसे ही करिश्मा कपूर और प्रीती ज़िंटा पहुंची सबकी नज़रें उन पर थम गईं। दूसरी तरफ नए सितारों ने भी इस इवेंट में कम रौनक नहीं लगाई। जान्हवी कपूर से लेकर फातिमा सना शेख और कार्तिक आर्यन से लेकर अपारशक्ति खुराना ने रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

    बात की जाए अवार्ड्स की तो बेहद अनोखे अवार्ड्स पर बॉलीवुड सितारों ने अपनी दावेदारी दिखाई। साल की स्टाईल ऑईकॉन का पुरस्कार मिला करीना कपूर को Style Icon Of the year 2018. वहीं साल के सर्वश्रेष्ठ पुरूष बने रणबीर कपूर Man of the Year 2018.

    वहीं इस साल युवाओं की फेवरिट बनीं आलिया भट्ट जिन्हें Youth Icon of the Year का अवार्ड मिला। आयुष्मान खुराना को Man Of the Moment का अवार्ड मिला क्योंकि बॉलीवुड में इस वक्त उनका बेहतरीन समय चल रहा है। विक्की कौशल और राधिका आप्टे को अपने बेहतरीन काम के लिए Vogue Trends Disruptor of the year का अवार्ड मिला।

    vogue-women-of-the-year-awards-2018-kareena-kapoor-ranbir-kapoor-and-alia-bhatt-win

    मेघना गुलज़ार को राज़ी के लिए फिल्ममेकर ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला। इस अवार्ड शो को होस्ट किया था करण जौहर ने। देखिए रेड कार्पेट पर कैसे सितारों ने की रोशनी -

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर खान रेड कार्पेट पर इस अंदाज़ में नज़र आईं। करीना के लिए ये साल वीरे दी वेडिंग के साथ शुरू हुआ। फिलहाल वो अक्षय कुमार के साथ राज मेहता की गुड न्यूज़ कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने करण जौहर की तख्त साइन की है जहां वो रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। दोनों ही फिल्में धर्मा प्रोडक्शन्स प्रोड्यूस करेगा।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट के लिए ये साल काफी दिलचस्प रहा है। एक तरफ उनकी ज़िंदगी में रणबीर कपूर आए तो दूसरी तरफ उनकी फिल्म राज़ी सुपरहिट हुई। फिलहाल आलिया रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र, रणवीर सिंह के साथ गली बॉयज़ और तख्त, वरूण धवन के साथ कलंक कर रही हैं। ज़ोया अख्तरी की गली बॉयज़ के अलावा सारी फिल्में धर्मा प्रोडक्शन्स की हैं।

    जान्हवी कपूर

    जान्हवी कपूर

    जान्हवी कपूर उभरता हुआ सितारा है। इस साल उन्होंने शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ सैराट की हिंदी रीमेक धड़क में डेब्यू किया। फिलहाल जान्हवी कपूर, करण जौहर की अगली फिल्म तख्त का हिस्सा हैं। इसके अलावा वो शशांक खेतान की अगली फिल्म में फाइनल हो चुकी हैं, जिसमें वो वरूण धवन के साथ काम करेंगी।

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे ने इस साल नेटफ्लिक्स पर तबाही मचा दी। लस्ट स्टोरीज़, सकरेड गेम्स और फिर घुल। राधिका बेहतरीन सीरीज़ का हिस्सा रही। इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार के साथ पैडमैन और आयुष्मान खुराना के साथ अंधाधुन में जलवे बिखेरे।

    आयुष्मान खुराना

    आयुष्मान खुराना

    वाकई इस समय के स्टार तो आयुष्मान खुराना ही हैं। बरेली की बर्फी, अंधाधुन और बधाई हो की बैक टू बैक सफलता के बाद आयुष्मान ने लगातार तीन और फिल्में साइन कर ली हैं। एकता कपूर की गूगली, छोटी सी बात रीमेक और बाला।

    नए सुपरस्टार्स

    नए सुपरस्टार्स

    बॉलीवुड ने इस हाल ही में तीन नए सुपरस्टार्स का स्वागत किया है - राज़ी और संजू से विक्की कौशल, दंगल और स्त्री से अपारशक्ति खुराना और सोनू के टीटू की स्वीटी से कार्तिक आर्यन का।

    सोना कितना सोना है

    सोना कितना सोना है

    करिशमा कपूर को तो आज भी देखकर हर कोई बस हैरान ही रह जाता है। वो रेड कार्पेट पर इस खूबसूरत सिल्वर गाउन में बेहद हसीन लग रही थीं।

    मौनी रॉय

    मौनी रॉय

    टीवी से फिल्मों तक का सफर तय कर चुकीं मौनी रॉय आजकल काफी चर्चा में हैं। अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में डेब्यू करने के बाद, मौनी रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र, जॉन अब्राहम की रोमियो अकबर वाल्टर और राजकुमार राव की मेड इन चाइना में दिखाई देंगी।

    टिंग

    टिंग

    प्रीती ज़िंटा भले ही शादी के बाद से फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्हें अभी भी इस तरह देखकर फैन्स की धड़कनें रूक जाती हैं। फिलहाल तो उनकी एक रूकी हुई फिल्म भैय्याजी सुपरहिट रिलीज़ होने को तैयार है।

    दो खूबसूरत हसीनाएं

    दो खूबसूरत हसीनाएं

    काफी समय बाद मंदिरा बेदी किसी इवेंट में दिखाई दीं। वहीं फातिमा सना शेख, अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के प्रमोशन में जुटने वाली हैं।

    English summary
    Vogue Women of The Year Awards - Kareena Kapoor Khan, Alia Bhatt and Ranbir Kapoor bag top honors while Preity Zinta, Mandira Bedi and Karisma Kapoor turn the heat on the red carpet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X