For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वोग वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2019 - कैटरीना से दुलकर सलमान तक जानिए पूरी Winner List

    |

    वोग वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स की रात बॉलीवुड सितारों ने रेड कार्पेट से लेकर स्टेज तक आग लगाई। वहीं आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह से लेकर दुलकर सलमान तक सितारों ने सारे मुख्य अवार्ड अपने नाम किए। इस साल वोग ने हर क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया।

    वहीं महिलाओं के साथ उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर, उन्हें सम्मान देने वाले पुरूषों को भी सम्मानित किया गया। हर बार की तरह इस बार भी रणवीर सिंह का स्टाईल सबको भा गया। जानिए पूरी Winner List

    लिली सिंह

    लिली सिंह

    सुपरवूमन के नाम से फेमस लिली सिंह को The Absolute Born Colourless Global Indian का अवार्ड दिया गया। लिली सिंह अपने यूट्यूब चैनल के कारण फेमस हुई थीं और अब NBC पर देर रात अपना शो होस्ट करती हैं।

    कुणाल नायर

    कुणाल नायर

    कुणाल नायर को ग्लोबल इंडियन ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया। कुणाल नायर का ब्रेक था अंग्रेज़ी सीरीज़ बिग बैंग थ्योरी के साथ। इसके बाद उन्होंने एक किताब भी लिखी।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा ज़ीरो के बाद से परदे से भले ही गायब हों लेकिन उन्होंने इस रात स्टाईल आईकॉन ऑफ द ईयर का अवार्ड अपने नाम किया। क्योंकि भले ही अनुष्का ऑन स्क्रीन गायब थीं लेकिन ऑफ स्क्रीन वो कहीं नहीं गईं।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट को गली बॉय के लिए परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया। इस समय भी आलिया के पास बेहतरीन प्रोजेक्ट्स की लंबी लिस्ट है जिसमें ब्रह्मास्त्र और सड़क 2 शामिल हैं।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ को रिस्क टेकर ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया। जहां कैटरीना कैफ ने ज़ीरो में अपने किरदार से पहले ही सबको चौंका दिया था वहीं भारत में भी उनके मैडम सर जी अवतार को भर भर के प्रोत्साहन मिला था।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू को Trailblazer of the Year का अवार्ड मिला। तापसी ने लीक से हटकर फिल्मों के लिए दर्शकों का हमेशा दिल जीता है। फिलहाल तापसी, पिंक और बदला जैसी फिल्मों के बाद अब सांड की आंख की रिलीज़ की तैयारी कर रही हैं।

    अनन्या पांडे

    अनन्या पांडे

    अनन्या पांडे को Youth Influencer of the Year का अवार्ड मिला है। अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है और अब वो पति - पत्नी और वो के रिलीज़ की तैयारी कर रही हैं।

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह को Man of the Year अवार्ड से नवाज़ा गया। इस साल रणवीर ने गली बॉय से सबका दिल जीता है। अब वो अपनी अगली फिल्म '83 की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं।

    दुलकर सलमान

    दुलकर सलमान

    दुलकर सलमान को Trailblazer of the Year - Male का अवार्ड दिया गया। दुलकर ने पिछले साल कारवां से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस साल सोनम कपूर के साथ द ज़ोया फैक्टर में दिखाई दिए हैं।

    ज़ोया अख्तर

    ज़ोया अख्तर

    ज़ोया अख्तर को फिल्ममेकर ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाज़ा गया था। ज़ोया अख्तर ने गली बॉय के साथ इस साल दर्शकों का दिल जीता है।

    रेड कार्पेट पर जहां रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर बेहद चटक लाल आउटफिट्स में दिखाई दिए। वहीं दूसरी तरफ, कैटरीना कैफ भी बिल्कुल चमकते लाल रंग के गाउन में किसी परी से कम नहीं नज़र आईं।

    अनुष्का हर बार की तरह कुछ अलग दिखते हुए Boss Lady बनकर नज़र आईं वहीं नई सेंसेशन अनन्या पांडे ने अपनी सीधी सादी अदाओं से दिल जीता।

    English summary
    Vogue Women of The Year Awards 2019 full Winner list - Alia Bhatt, Katrina Kaif, Ranveer Singh, Dulquer Salmaan, Tapsee Pannu win major awards. All the stars glammed up the red carpet in the most glittery way.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X