For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक रंजन अग्निहोत्री 10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में करेंगे शिरकत

    |

    सुपरहिट हिट रही 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री को 10 और 11 सितंबर 2022 को होने वाले प्रतिष्ठित 10वें दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है।

    पिछले लंबे समय से निर्देशक हमेशा अपने हर कदम के लिए सुर्खियों में रहने में कामयाब रहे हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' के रूप में इस साल की सबसे सफल बॉलीवुड फिल्म देने के बाद, विवेक रंजन अग्निहोत्री अब बेंगलुरु में होने वाले 10वें दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में भाग लेने के लिए तैयार हैं। दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 10-11 सितंबर 2022 को होने वाले हैं।

    यह समारोह (10वां SIIMA) तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों और 2021 में रिलीज़ हुई संगीत की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों और प्रदर्शनों को मान्यता देता है और उनका सम्मान करता है। इन सब के साथ आजीवन योगदान के लिए विशेष सम्मान और कुछ विशेष पुरस्कार भी इसमें मौजूद होंगे।

    ब्रह्मास्त्र एडवांस बुकिंग रिपोर्ट- बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है अयान मुखर्जी की फिल्म!ब्रह्मास्त्र एडवांस बुकिंग रिपोर्ट- बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है अयान मुखर्जी की फिल्म!

    इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा है: "विवेक अग्निहोत्री के लिए उनकी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स हाल के दौर में एक बड़ी उपलब्धि है, जहां लगभग हर दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हो रही है। वैश्विक बॉक्स ऑफिस में फिल्म की शानदार सफलता के साथ 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई ने उन्हें एक बड़ा स्वतंत्र फिल्म निर्माता बना दिया है।"

    द कश्मीर फाइल्स की सफलता ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाबी हासिल करने के साथ साल 2022 के लिए बॉक्स ऑफिस की दमदार शुरुआत की। वहीं, निर्देशक ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी कर दी है, जिसकी टाइटल है- दिल्ली फाइल्स..

    English summary
    Vivek Ranjan Agnihotri, director of the superhit hit The Kashmir Files, has been invited to attend the prestigious 10th South Indian International Film Awards to be held on 10th and 11th September 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X