For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    द कश्मीर फाइल्स के बाद Vivek Agnihotri का धमाका, 'द वैक्सीन वॉर', जानिए क्यों ?

    By Filmibeat Desk
    |

    द कश्मीर फाइल्स की करोड़ों की सफलता के बाद विवेक अग्निहोत्री अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। विवेक अग्निहोत्री ने इस बात की जानकारी भी दी है। विवेक अग्निहोत्री का अगला प्रोजेक्ट द वैक्सीन वॅार है। वह इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। द कश्मीर फाइल्स के बाद द वैक्सीन वॅार को लेकर निर्देशख विवेक अग्निहोत्री काफी उत्साहित हैं।

    'द वैक्सीन वॉर' की घोषणा ने पूरे देश में एक नई चर्चा पैदा कर दिया है। जबकि फिल्म की घोषणा विवेक के जन्मदिन के अवसर पर की गई थी, इसने सोशल मीडिया पर हैशटैग #HBDVivekranjan और #TheVaccineWar के साथ एक नया ट्रेंड बनाया। जबकि निर्देशक एक और आकर्षक विषय के साथ आने वाले हैं, हर कोई इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित है और भारतीय दर्शकों से इसे सभी तरह का प्यार हासिल हो रहा है। इसके बाद, निर्देशक इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए समान रूप से उत्साहित हैं और यहां फिल्म पर अपनी विचार प्रक्रिया के पीछे की यात्रा के साथ हैं।

    इस बीच, विवेक ने साझा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म का नाम 'द वैक्सीन वॉर' रखा, जो भारत और उसके कर्मचारियों की इस प्रेरणादायक कहानी को बयां करेगी जिसने बिना ज्यादा मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर के दुनिया का सबसे सुरक्षित वैक्सीन बनाया। अपने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए, उन्होंने अपनी फिल्म और रिसर्च के बारे में बात करते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा-"क्यों #TheVaccineWar?"

    'द वैक्सीन वॉर' 15 अगस्त 2023, स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली है और इसे हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म को पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया है। वह 'आई एम बुद्धा फाउंडेशन' से हैं, जो पूरी तरह से स्वतंत्र फिल्म निर्माता है।

    English summary
    Vivek Ranjan Agnihotri explains the reason behind naming the film 'The Vaccine War, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X