For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्लॉकबस्टर 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद, विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म का ऐलान- द वैक्सीन वॉर, इस दिन होगी रिलीज

    |

    हाल ही में विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर एक हिंट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद ही नेटिजन्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म के नाम का अनुमान लगाना शुरू कर दिया था। अब प्रशंसकों के इंतजार को खत्म करते हुए फिल्ममेकर ने आखिरकार अपनी आने वाली फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया है, जो है 'द वैक्सीन वॉर'। इस फिल्म की ग्लोबल रिलीज के लिए 15 अगस्त 2023 की डेट बुक की गई है।

    यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज़ होगी।

    विवेक रंजन अग्निहोत्री ने टाइटल के साथ फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है, जो दर्शाता है कि यह भारतीय बायो साइंटिस्ट और स्वदेशी वैक्सीन के बारे में कुछ चैप्टर्स खोलेगी। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी दी गई है। यह स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। ये फिल्म इस महीने से फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

    दीपिका पादुकोण के सबसे हॉट और कूल अंदाज का गवाह बनेगा Pathaan, निर्देशक ने किया खुलासादीपिका पादुकोण के सबसे हॉट और कूल अंदाज का गवाह बनेगा Pathaan, निर्देशक ने किया खुलासा

    फिल्म के बारे में बोलते हुए, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, "जब द कश्मीर फाइल्स को कोविड लॉकडाउन के दौरान पोस्टपोन कर दिया गया, तो मैंने इस पर रिसर्च करना शुरू कर दिया। फिर हमने ICMR और NIV के वैज्ञानिकों के साथ रिसर्च करना शुरू किया जिन्होंने हमारी अपनी वैक्सीन को संभव बनाया। उनके संघर्ष और बलिदान की कहानी जबरदस्त थी और रिसर्च करते समय हम समझ गए कि कैसे इन वैज्ञानिकों ने भारत के खिलाफ न केवल विदेशी एजेंसियों बल्कि हमारे अपने लोगों द्वारा छेड़ा गया युद्ध लड़ा। फिर भी, हमने सबसे तेज, सबसे सस्ता और सबसे सुरक्षित टीका बनाकर महाशक्तियों के खिलाफ जीत हासिल की। मैंने सोचा कि इस कहानी को बताया जाना चाहिए ताकि हर भारतीय अपने देश पर गर्व महसूस कर सके। यह एक बायो-वार के बारे में भारत की पहली प्योर साइंस फिल्म होगी जिसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं थी।"

    निर्माता पल्लवी जोशी ने साझा किया, "यह फिल्म हमारे बेहतरीन बायो साइंटिस्ट की जीत का जश्न मनाती है। वैक्सीन वार उनके बलिदान, समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए हमारी श्रद्धांजलि है।"

    यह निश्चित रूप से उन प्रशंसकों के लिए एक बड़ी और बहुप्रतीक्षित खबर है जो 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री के एक अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने अभी कलाकारों की घोषणा नहीं की है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वैक्सीन के वार को सही ठहराने और हमारे वैज्ञानिकों द्वारा किए गए प्रयासों को बड़े पर्दे पर लाने के लिए कौन एकदम फिट होगा।

    English summary
    'The Kashmir Files' fame director Vivek Ranjan Agnihotri announces his new film ‘The Vaccine War’, to release on Independence Day 2023.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X