For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक ओबरॉय की पत्नी प्रियंका ने बेटे को जन्म दिया

    |

    आपके चहेते सितारे औऱ जवां दिलों की धड़कन रह चुके अभिनेता विवेक ओबरॉय आखिरकार पापा बन गये हैं वो भी चांद से बेटे के। खबर है कि मंगलवार को उनकी पत्नी प्रियंका अल्वा ने बैंगलोर के क्लाउड नाइन अस्पताल में स्वस्थ बेटे को जन्म दिया।

    इस बात की जानकारी खुद विवेक ओबरॉय ने ट्विटर पर दी थी। विवेक ने लिखा है कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं बहुत ही प्यारे और स्वस्थ बेटे का पापा बन गया हूं। मैं और मेरी पत्नी प्रियंका अपने नन्हे फरिश्ते को देखकर काफी खुश हैं। मेरा बेटा और प्रियंका दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं। आप सभी का हमारे और हमारे बच्चे के लिए दुआ मांगने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।

    आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से विवेक ओबरॉय ट्विट पर ट्विट किये जा रहे कि वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अपने घर नन्हीं खुशी के आने का। इसलिए वो अपनी फिल्मों की शूटिंग को जल्द से जल्द निपटाने की कोशिश कर रहे थे ताकि बच्चे के जन्म के बाद वो अपना सारा समय अपनी पत्नी ओर बच्चे के साथ बिता सके। वैसे वनइंडिया परिवार भी विवेक ओबरॉय को उनके पापा बनने के लिए बहुत बहुत बधाई देता है।

    गौरतलब है कि फिल्म 'साथिया' से एक लवर बॉय के रूप में लाखों दिलों के हीरो बने विवेक ओबरॉय ने 29 अक्टूबर 2010 को प्रियंका अल्वा से शादी की थी। प्रियंका कर्नाटक के पूर्व दिवंगत मंत्री जीवराजा अल्‍वा और प्रख्‍यात नृत्‍यांगना और सामाजिक कार्यकर्ता नंदिनी अल्‍वा की पुत्री हैं। इस शादी में भारतीय और उत्‍तर भारतीय दोनों परंपराओं का निर्वहन किया गया था क्योंकि विवेक पंजाबी हैं और प्रियंका दक्षिण भारतीय। दोनों की यह पहली संतान हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Vivek Oberoi's wife Priyanka Alva gives birth to a baby boy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X