For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दूसरी महिलाओं को विद्या से प्रेरणा लेनी चाहिए: विवेक

    |

    अभिनेता विवेक ओबरॉय कहते हैं कि जो महिलाएं सफल होना चाहती हैं और खुद को सशक्त बनाने की ख्वाहिश रखती हैं, उन्हें अभिनेत्री विद्या बालन से प्रेरणा लेनी चाहिए।

    बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय कहते हैं कि जो महिलाएं सफल होना चाहती हैं और खुद को सशक्त बनाने की ख्वाहिश रखती हैं, उन्हें अभिनेत्री विद्या बालन से प्रेरणा लेनी चाहिए। विद्या की जिंदगी और उनका करियर है।

    विद्या का फिल्मी करियर बेहद दिलचस्प रहा है। 2005 में फिल्म 'परिणीता' से फिल्मों में शानदार शुरुआत करने के बाद उनको 'हे बेबी' और 'किस्मत कनेक्शन' जैसी बाद की कुछ फिल्मों में असफलता हाथ लगीं। विद्या का करियर लगभग खत्म समझा जाने लगा था।

    साल 2009 में उन्होंने फिल्म 'पा' से वापसी की और उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों में शानदार तरीके से अलग अलग किरदार निभाए। फिल्म 'इश्किया' 'नो वन किल्ड जेसिका' 'द डर्टी पिक्च र' और 'कहानी' ने विद्या को विश्वसनीय अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया। सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं और समीक्षकों द्वारा सराही गईं।

    विवेक ने शनिवार को एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, "आपने विद्या बालन का नाम सुना है? वह एक कालक्रम है। उसने जिस तरह अपने को साबित किया उसके लिए मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं।"

    विवेक ने कहा, "विद्या ने फैसला किया कि वह दूसरों की तरह नहीं बनेगी। वह जो है वही रहेगी और अपने तरीके से काम करेगी।"

    विवेक महिलाओं के बीच समानता का अधिकार की जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से आयोजित किए गए कार्यक्रम 'डांस विद जॉय' में हिस्सा लेने आए थे।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Actor Vivek Oberoi says women in our country should follow Vidya Balan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X