For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक ओबराय आए तनुश्री दत्ता के बचाव में, बोले महिला सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है

    |

    तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में एक के बाद एक सितारों के बयान सुर्खियों में छाएं हुए है। कोई नाना पाटेकर की तरफदारी कर रही है तो तनुश्री दत्ता की बात मान रहा है। ऐसे में आप ये कहें कि देर से ही सही लेकिन बॉलीवुड से अप इस खबर को लेकर प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई है। बता दें कि अब इसपर विवेक ओबराय ने बयान दिया है कि इंडस्ट्री में काम करते वक्त महिलाओं की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है।

    नेपोटिज्म: अनुष्का शर्मा बोलीं कई स्टारकिड्स इसका मतलब भी नहीं जानते, उनपर कैसा इल्जामनेपोटिज्म: अनुष्का शर्मा बोलीं कई स्टारकिड्स इसका मतलब भी नहीं जानते, उनपर कैसा इल्जाम

    जब इस बारे में विवेक से पूछा गया तो उन्होने कहा कि चाहे वो इंडस्ट्री हो, कोई और ऑफिस हो या फिर वो जर्नलिज्म का ऑफिस हो। महिलाओं की सुरक्षा का दायित्व हमारा है और हमे इस निभाना चाहिए।

    इस मामले में इससे पहले सोनम कपूर, फरहान अख्तर, ऋचा चढ्ढा और स्वरा भास्कर समेत कई लोगों के बयान आ चुके है। गौरतलब है कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान ये मामला सामने आया था और तनुश्री ने आरोप लगाया था कि..

    नाना पाटेकर ने उनको सेक्सुअल हैरेस करने की कोशिश की थी। इसके बाद तनुश्री ने फिल्म छोड़ दी तो उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई थी जिसमें उनका परिवार भी मौजूद था। 2008 के इस मामले को एक बार से तनुश्री दत्ता ने सामने रखा है जिसको लेकर काफी घमासान मचा हुआ है।

    English summary
    Vivek oberoi reacts to Tanushree and Nana controversy. he said It's our responsibility to make women feel secure at work.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X