For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विंग कमांडर अभिनंदन पर फिल्म , अजय देवगन- अक्षय नहीं इस सुपरस्टार का नाम फाइनल !

    |

    लोकप्रिय विंग कमांडर अभिनंदन पर फिल्म बनाने की चर्चा लंबे से शुरू है। इसे लेकर अजय देवगन, अक्षय कुमार,विकी कौशल और रणवीर सिंह का भी नाम सामने आ चुका है। बॅालीवुड फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी डिमांड की थी कि उपरोक्त में से किसी को अभिनंदन का किरदार निभाना चाहिए।

    हालांकि अभिनंदन से किसी और का नाम जुड़ गया है। जम्मू कश्मीर में पुलवामा अटैक के बाद बालाकोट एयरस्ट्राइक में अपनी बहादुरी की वजह से लोकप्रिय हो चुके हैं अभिनंदन।

    एयर स्ट्राइक को दौरान पाकिस्तान के F16 फाइटर प्लेन को विंग कमांडर अभिनंदन ने मार गिराया था। फाइट के दौरान अभिनंदन गलती से पाकिस्तान पहुंच गए। वहां से रिहा होकर वह 60 घंटे बाद वाघा बार्डर से भारत पहुंचे। पूरा भारत अभिनंदन की एक झलक देखने के लिए टीवी स्क्रीन पर नजर लगाए बैठा था।

    2020 में शूटिंग

    2020 में शूटिंग

    उनकी वीर गाथा को बडे़ पर्दे पर दिखायेंगे विवेक ओबरॅाय। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक ओबेरॉय को फिल्म बनाने की अनुमति मिली है। फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर,दिल्ली और आगरा में की जाएगी। 2020 में शूटिंग शुरू की जा सकती है। फिल्म केवल हिंदी में नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु में भी बनाई जाएगी।

    विवेक ने बताया कि

    विवेक ने बताया कि

    खुद इसकी जानकारी विवेक ने दी है। विवेक ने कहा है कि एक देशभक्त और फिल्मों से जुड़े होने के नाते ये हमारी ड्यूटी है। हमें बताना चाहिए कि इंडियन आर्मी कितनी सक्षम है। फिल्म इसका जरिया है बताने का। ताकि हम इंडियन आर्मी और विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी को दिखा सके।

    लोगों के देखने लायक कहानी

    लोगों के देखने लायक कहानी

    अभिनंदन पर बन रही फिल्म पर विवेक ने बताया कि पाकिस्तान सीमा में घुसने के बाद उन्होंने किस तरह वहां समय निकाला। वहां किस तरह वह बतौर भारतीय डंटे रहे और सलामती से वापस लौटकर आए, ये सारी बातें लोगों को दिखाना चाहिए।

    फिल्म के साथ न्याय की कोशिश

    फिल्म के साथ न्याय की कोशिश

    फिल्म बनाने की अनुमति मिलने पर विवेक ने कहा कि शुक्रगुजार हूं कि IAF ने हम पर भरोसा किया। उम्मीद है कि हम फिल्म के साथ न्याय करेंगे। बता दें कि विवेक ने हाल ही में पीएम मोदी की बायोपिक की थी। चर्चा है कि वह इस फिल्म में अभिनंदन की भूमिका निभायेंगे। हालांकि इस पर विवेक ने कोई बयान नहीं दिया है।

    अक्षय कुमार ने कहा मैं अभिनंदन बनूंगा

    अक्षय कुमार ने कहा मैं अभिनंदन बनूंगा

    ज्ञात हो कि अक्षय कुमार भी अभिनंदन का किरदार निभाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि अगर कहानी उनके पास आई और सब सही लगा तो वह अभिनंदन की भूमिका निभाना चाहते हैं।

    ऐसी एक फिल्म पहले बन चुकी है..

    ऐसी एक फिल्म पहले बन चुकी है..

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनंदन के पिता वायु सेना में पायलट रहे हैं। उन्होंने मणिरत्नम की फिल्म कातरू वेलियिदाई के निर्माण में मदद की थी। इस फिल्म की कहानी भी वायु सेना के एक पायलट की पाकिस्तान में गिरफ्तारी पर आधारित थी।

    {photo-feature}

    English summary
    There is buzz that vivek oberoi planning movie on Indian Wing commander, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X