For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बीना वीजा के दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचे विवेक ओबेरॅाय, हुआ ऐसा बर्ताव, VIDEO- इतनी बड़ी गड़बड़ हो गई

    |

    बिना वीजा के आप विदेश के किसी एयरपोर्ट पर पहुंच जाए तो क्या होगा? कुछ ऐसा ही हुआ है विवेक ओबेरॅाय के साथ। जी हां, विवेक ओबेरॅाय ने खुद इसका एक वीडियो पोस्ट किया है और जानकारी दी है कि कैसे बिना विजा के एयरपोर्ट पहुंचने के बाद उन्हें एक बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा है।

    विवेक ओबेरॅाय अपने किसी निजी काम के लिए यूएई गए हुए थे। जहां पर दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचने पर वह एक बड़ी परेशानी में आ गए, उनकी ये दिक्कत इतनी बड़ी थी कि उन्हें एयरपोर्ट के कुछ अधिकारियों से इसकी मदद लेनी पड़ी।

    इस पूरे किस्से का एक वीडियो विवेक ओबेरॅाय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और बताया है कि कैसे दुबई एयरपोर्ट पर उनकी मदद के लिए सभी अधिकारियों ने अपना हाथ आगे बढ़ाया। विवेक ओबेरॅाय ने इस वीडियो में कहा है कि जब मैंने दुबई में प्रवेश किया तो मुझे याद आया कि मेरे पास वीजा नहीं है।

    मैं अपना वीजा लाना भूल गया हूं

    मैं अपना वीजा लाना भूल गया हूं

    वीडियो में विवेक ओबेरॅाय ने कहा है कि मैं कुछ काम के लिए दुबई आया हूं। मेरे साथ यहां पर एक अद्भुत किस्सा हुआ। मुझे लगा कि इसे आप लोगों के साथ शेयर करना चाहिए। जब मैंने दुबई में प्रवेश किया तो मुझे अहसास हुआ कि मैं अपना वीजा लाना भूल गया हूं।

    डिजिटल कॅापी नहीं- विवेक ओबेरॅाय

    डिजिटल कॅापी नहीं- विवेक ओबेरॅाय

    विवेक ने आगे कहा कि मेरे पास फोन में भी इसकी डिजिटल कॅापी नहीं है। मुझसे यह गड़बड़ हो गई। मैं केवल दुबई के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। यहां के लोग प्यार हैं। इमिग्रेशन, कंट्रोल, पासपोर्ट ऑफिसर मेरे पास आए और उन्होंने मेरे साथ अच्छा बर्ताव किया।

    दुबई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने ऐसे की मदद

    दुबई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने ऐसे की मदद

    विवेक ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि दुबई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने मुझे इस समस्या से बाहर निकाला। उन्होंने अपने सिस्टम से मेरे वीजा की कॅापी निकालकर मुझे मुहर लगाकर दी।

    महिला अफसर ने मेरी मदद की

    महिला अफसर ने मेरी मदद की

    खास तौर पर एक महिला अफसर रोशेल ने मेरी बहुत मदद की। जो मुझे एयरपोर्ट के सभी विभागों में ले गईं और मेरा मसला हल करवाया। मैं इतने योग्य और मददगार होने के लिए दुबई एयरपोर्ट के सभी अधिकारियों का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं अपनी यात्रा आराम से कर सकता हूं।

    English summary
    Vivek oberoi dubai airport video viral reaches uae without visa,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X