For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग केस: विवेक ओबेरॉय के घर छापे के बाद पत्नी को क्राइम ब्रांच का नोटिस, भाई को छिपाने का आरोप!

    |

    हाल में ही बॉलीवुड अभिनेता विवेक ऑबेरॉय के मुंबई स्थित घर पर बैंगलुरु पुलिस की सिटी क्राइम ब्रांच ने छापा मारा था। यह छापा विवेक ऑबेरॉय के साले आदित्य अल्वा की तलाश में गुरुवार 15 अक्टूबर को मारा गया था। आदित्य अल्वा सैंडलवुड ड्रग केस में आरोपित है। फिलहाल वह फरार चल रहा है। छापे मारी की यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करके दी है।

    1 करोड़ के मानहानि केस में ऋचा चड्ढा से पायल घोष ने मांगी माफी, केस लिया वापस

    आदित्य अल्वा की तलाश में पुलिस उनके घर पर भी छापेमारी कर चुकी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मुताबिक CCB ने विवेक ऑबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा को नोटिस दिया है। इसके साथ ही खबर यहां तक है कि बैंगलुरु पुलिस विवेक ऑबेरॉय, उनकी पत्नी और कुछ रिश्तेदारों से पूछताछ भी कर सकती है।

    बैंगलुरु पुलिस ने गुप्त सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के बाद सिटी क्राइम ब्रांच ने विवेक ऑबेरॉय मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था। उन्हें जानकारी मिली थी कि आदित्य अल्वा मुंबई में अपने जीजा विवेक ऑबेरॉय के घर पर छिपे हुए हैं।

    आदित्य सिल्वा स्वर्गीय मंत्री वीराज अल्वा के बेटे और फिल्म अभिनेता विवेक ऑबेरॉय के साले हैं। आदित्य अल्वा पर आरोप हैं कि वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स के लिए ड्रग सप्लाइ करने के साथ ड्रग्स पार्टी आयोजित करता है। फिलहाल आदित्य फरार चल रहा है।

    सैंडलवुड ड्रग केस मामले में अब तक कई हाई-प्रोफाइल लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं पुलिस ऐक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी समेत कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है। सैंडलवुड ड्रग केस में पकड़े गए आरोपितों ने आदित्य अल्वा का नाम लिए जाने के बाद उनकी तलाश जारी है।

    English summary
    vivek anand oberoi wife priyanka alva get notice in aditya alva drug connection
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X