For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    34 बड़े निर्माता पहुंचे कोर्ट,भड़के फिल्म मेकर- उनके बच्चों के सूसू की पेड न्यूज छपती तो अच्छा लगता

    |

    बीते 6 महीने से न्यूज चैनलों में बॅालीवुड के खिलाफ दिखाई जा रही खबरों पर अब एक्शन लेने का फैसला किया गया है। इसको लेकर एक याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में पहुंचाई गई है। चार बॅालीवुड एसोसिएशनों के साथ 34 बॅालीवुड निर्माताओं ने याचिका दाखल की है। इसमें बॅालीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए याचिका दाखिल की गई है।

    विवेक अग्निहोत्री ने इस पर निशाना साधा है।जिसमें मीडिया ट्रायल पर सवाल खड़ा किया गया है और इसे रोकने की मांग की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर, आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान की निर्माण कंपनियां भी इसमें शामिल हैं। कुल मिलाकर 34 निर्माता इसमें शामिल हैं।

    फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने सभी निर्माताओं के खिलाफ तंज कसा है। उन्होंने सभी को लूजर और पाखंडी बताया है। यहां तक कि स्टार के बच्चों की सूसू पार्टी की खबर का भी जिक्र किया है।

    मेकअप, हॅालीवुड या बच्चों की सूसू पोटी

    मेकअप, हॅालीवुड या बच्चों की सूसू पोटी

    विवेक अग्निहोत्री ने इस पर कहा कि जब उनके कुत्ते- बिल्ली की उनके कपड़ों मेकअप, हॅालीवुड या बच्चों की सूसू पोटी की पेड न्यूज छपती थी तब तो बड़ा अच्छा लगता था।

    लूजर की तरह कोर्ट के दरवाजे

    लूजर की तरह कोर्ट के दरवाजे

    उन्होंने आगे लिखा कि अब जब उनके दर्शक और फैंस सवाल उठा रहे हैं तो बहुत बुरा लग रहा है...लूजर की तरह कोर्ट के दरवाजे खटखटा रहे हैं। इसे कहते हैं रेशमी hypocrisy

    सिर्फ कुछ सड़े हुए अंडे हैं यहां पर

    सिर्फ कुछ सड़े हुए अंडे हैं यहां पर

    विवेक ने एक और बात इससे पहले लिखी कि बॅालीवुड मेंकरीब 5 लाख लोग काम करते हैं। एक बेवकूफ भी जानता है कि यह लड़ाई उनके साथ नहीं है। यहां सिर्फ कुछ सड़े हुए अंडे हैं। जिन्होंने बॅालीवुड का नाम खराब किया है। अब वे लोग उनके खिलाफ गैंग बाजी कर रहे हैं। जो सुधार चाहते हैं।

    ये है सभी के नाम

    ये है सभी के नाम

    आपको बता दें कि इस याचिका में कई बड़े नाम शामिल है जिसका जिक्र हम अपने न्यूज के शुरुआत में बता चुके हैं। 12 अक्टूबर को सलमान खान, अजय देवगन, रोहित शेट्टी, शाहरुख खान, करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा और राकेश ओम प्रकाश मेहरा का नााम शामिल है। इन सभी ने 4 एसोसिएशन के साथ मिलकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

    राधे VS सूर्यवंशी: अक्षय कुमार से भिड़ने के लिए सलमान तैयार, 2021 में Box Office पर महासंग्राम !

    English summary
    Vivek agnihotri tweets against 34 film producer who files petition against news channels,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X