For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' के कारण बॉलीवुड का 800 करोड़ का घाटा, विवेक अग्निहोत्री के इस पोस्ट से हंगामा

    |

    द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री एक रिपोर्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र पर तीखी टिप्पणी की है। विवेक अग्निहोत्री ने साफ तौर पर मेकर्स पर निशाना साधते हुए कहा है कि क्या वह ब्रह्मास्त्र का अर्थ भी जानते हैं। विवेक अग्निहोत्री ने एक रिपोर्ट शेयर की है जिसमें लिखा हुआ है कि ब्रह्मास्त्र को मिले खराब रिव्यू के चलते थिएटर चेन पीआर और आईनॉक्स को बड़ा घाटा हुआ है।

    Recommended Video

    Kangana Ranaut ने Ranbir Kapoor Alia Bhatt की Film Brahmastra को कहा Disaster| FilmiBeat

    इस लेख में कहा गया है कि ब्रह्मास्त्र के कारण थिएटर चेन को 800 करोड़ का घाटा हुआ है।अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा है कि समस्या यह है कि बॉलीवुड में सब कुछ नकली पर चलता है। और कोई भी जवाबदेह नहीं है। कोई भी बिजनेस जीवित नहीं रह सकता है जो आर एंड डी में 0% निवेश करता है और सितारों पर 70-80% पैसा बर्बाद करता है।

    ब्रह्मास्त्र क्या वे इसका मतलब भी जानते हैं

    ब्रह्मास्त्र क्या वे इसका मतलब भी जानते हैं

    एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने बात करते हुए कहा कि ब्रह्मास्त्र क्या वे इसका मतलब भी जानते हैं, वह अस्त्र की बात कर रहे हैं, वह भी क्या है, आप अपने आपको डायरेक्टर बोलते हैं, जो ब्रह्मास्त्र का उच्चारण भी नहीं कर सकते हैं।

     अयान मुखर्जी के बारे में दिया ये बयान

    अयान मुखर्जी के बारे में दिया ये बयान

    विवेक ने अयान मुखर्जी के बारे में आगे कहा कि मुझे उनकी वेक अप सिड और दूसरी फिल्म पसंद आयी, लेकिन काश उन्होंने एक बेहतरीन फिल्म बनाई होती। मैं उसके बारे में चिंतित हूं जैसे मां अपने बच्चों के बारे में होती है। मैं बहुत निराश भी हूं। आपको बता दें कि "ब्रह्मास्त्र भाग एक- शिव तीन-भाग आधुनिक पौराणिक कथा नाटक में पहली किस्त है अयान मुखर्जी द्वारा।

    पहले दिन इतनी कमाई

    पहले दिन इतनी कमाई

    रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। कथित तौर पर, फिल्म का बजट 400 करोड़ से अधिक हो गया था। आपको बता दें कि ताजा जानकारी अनुसार इस फिल्म ने 35 से 40 करोड़ का बिजनेस किया है।

    English summary
    vivek agnihotri talk about Ranbir Kapoor Brahmastra says Bollywood is fake 800 crore loss,read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X