For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक अग्निहोत्री: कोरोना वायरस के चलते अपने क्रू मेंबर्स के लिए बीमा

    |

    कोरोनो वायरस का डर विश्व स्तर पर कहर बरसा रहा है। हालांकि स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा पर्याप्त निवारक स्वास्थ्य उपायों का सुझाव दिया गया है, दुनिया भर में लोग घबराहट की स्थिति में हैं। विवेक अग्निहोत्री ने बताया, "संवेदनशील स्थिति को ध्यान में रखते हुए, मैंने स्वच्छता उपायों पर चर्चा करने के लिए चालक दल के साथ एक प्री-शूट वर्कशॉप करने का फैसला किया है, और इसके बाद सावधानी बरतने की जरूरत है।

    करीना कपूर का हॉट पुलिस ऑफिसर वाला अवतार- अंग्रेजी में मीडियम से वायरल हुआ शानदार Videoकरीना कपूर का हॉट पुलिस ऑफिसर वाला अवतार- अंग्रेजी में मीडियम से वायरल हुआ शानदार Video

    सेट पर प्रशिक्षित स्वास्थ्य पेशेवर होंगे, और हम एम्बुलेंस नंबरों की एक सूची, साथ ही पास के अस्पतालों के नाम, काम की सूची रखेंगे। हम फिटनेस के बारे में जागरूकता भी पैदा करेंगे, और एक स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने के महत्व को भी बढ़ाएंगे ", आगे कहते हैं कि टीम को प्रत्येक चालक दल के सदस्य के लिए एक बीमा मिलेगा।

    "हम एक सामान्य बीमा प्राप्त कर रहे हैं। कोरोना वायरस के लिए अभी तक कोई विशिष्ट बीमा नहीं है। शुरू में, मैं घबरा गया, लेकिन मैंने रचनात्मक स्वास्थ्य पर ध्यान देने का चयन किया। मनुष्य को शारीरिक रूप से मजबूत होने के लिए भावनात्मक रूप से मजबूत होना चाहिए। हम शूट में देरी नहीं कर सकते,। अग्निहोत्री कहते हैं, "कश्मीर शेड्यूल के कारण। केंद्र सरकार कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा दे रही है, इसलिए बाद में इस क्षेत्र में और लोग आएंगे, जो शूटिंग को मुश्किल बनाएंगे।"

    फिल्म निर्माता का मानना है कि 'द कश्मीर फाइल्स' दुनिया को, खासकर उनके देशवासियों को, कश्मीरी हिंदुओं की दुर्दशा की स्थिति के बारे में बताने की दिशा में एक छोटा कदम है।

    अनुपम खेर की एक महत्वपूर्ण भूमिका में, 'द कश्मीर फाइल्स' को 2020 में भारत की 73 वीं स्वतंत्रता वर्षगांठ के शुभ अवसर पर रिलीज़ करने की उम्मीद है।

    English summary
    Vivek Agnihotri Gets Insurance Done for his crew member due to coronavirus
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X