For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द कश्मीर फाइल्स' के बाद विवेक अग्निहोत्री का ऐलान, जल्द ही फ्लोर पर होगी 'द दिल्ली फाइल्स!'

    |

    फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री तब से चर्चा में हैं जब से उन्होने फिल्म कश्मीर फाइल्स बनाई है और इसको रिलीज किया है। इस फिल्म ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था और फिल्म दो फाड़ हो गई थी। इस फिल्म पर जमकर राजनीति भी हुई है। उनको लेकर अब एक और खबर सामने आ रही है वो फिर से धमाका करने वाले हैं। उन्होने गुरुवार को खुलासा किया कि वह जल्द ही अपनी अगली फीचर फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' पर काम करेंगे।

    घर पर राज करेगी बहू आलिया भट्ट, नीतू कपूर ने दे डाला सबसे बड़ा बयान!घर पर राज करेगी बहू आलिया भट्ट, नीतू कपूर ने दे डाला सबसे बड़ा बयान!

    "द कश्मीर फाइल्स" ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी संख्या में धूम मचाई, लेकिन इसके परिणामस्वरूप एक राजनीतिक विवाद भी हुआ, ने ट्विटर पर एक पोस्ट में इस खबर को साझा किया। विवेक ने कहा कि, "मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं जिनके पास #TheKashmirFiles का स्वामित्व है।

    पिछले चार वर्षों से, हमने अत्यंत ईमानदारी और ईमानदारी के साथ बहुत मेहनत की है। मैंने आपके TL को स्पैम किया हो सकता है, लेकिन लोगों को नरसंहार और कश्मीरी हिंदुओं के साथ किए गए अन्याय के बारे में जागरूक करना महत्वपूर्ण है।

    मेरे लिए एक नई फिल्म (एसआईसी) पर काम करने का समय है। एक फॉलो-अप पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "#TheDelhiFiles", नई फिल्म के शीर्षक पर इशारा करते हुए,

    लेकिन अपने अनुयायियों को फिल्म की साजिश के बारे में अनुमान लगाते रहे। गौरतलब है कि सब्जेक्ट कौन सा होता है ये खुलासा होना अभी बाकी है। फिल्म कैसी होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Vivek Agnihotri announces after 'The Kashmir Files', 'The Delhi Files' to be on floor soon! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X