»   » #TooMuch: अपनी फिल्म छोड़कर सलमान की ट्यूबलाइट का बिल फाड़ रहे हैं ये सुपरस्टार

#TooMuch: अपनी फिल्म छोड़कर सलमान की ट्यूबलाइट का बिल फाड़ रहे हैं ये सुपरस्टार

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

15 साल पहले, एक लड़के ने बॉलीवुड में एंट्री मारी जिसे देखकर लगा कि ये लड़का कुछ धमाकेदार करेगा। और उसने किया भी, सलमान खान को बेइज़्जत।

बात हो रही है विवेक ओबेरॉय कि जो सलमान खान - ऐश्वर्या राय ब्रेकअप के बाद, ऐश्वर्या के लिए पागल हो गए लेकिन ऐश्वर्या के केवल खास दोस्त बनकर रह गए।

viveik-oberoi-is-taking-undue-advantage-salman-khan-bank-chor-promotions

बहरहाल, विवेक ओबेरॉय अब बैंक चोर में नज़र आने वाले हैं और आजकल वो फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। लेकिन दिक्कत ये है कि वो अपनी फिल्म कम और ट्यूबलाइट ज़्यादा प्रमोट कर रहे हैं।

विवेक ओबेरॉय हर प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान और ट्यूबलाइट की ही बातें करते दिखते हैं। कोई उनसे कुछ ना भी पूछे तो वो खुद ही टॉपिक उठा लेते हैं। अब वो सलमान के नाम का बिल क्यों फाड़ रहे हैं यो तो सब जानते हैं।

दरअसल, बॉलीवुड में लगभग सभी लोग जानते हैं कि आप सलमान खान के बारे में एक सेकंड भी कुछ बोल देंगे तो वो हेडलाइन में बना रहेगा। और हेडलाइन मतलब प्रमोशन।

तो सलमान पर बात कर कर के विवेक ओबेरॉय अपनी फिल्म बैंक चोर को हाईलाइट कर रहे हैं। हालांकि फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आया है। लेकिन फिर भी विवेक सलमान का बिल फाड़े जा रहे हैं।

और ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कोई सलमान के नाम का बिल फाड़ रहा हो -

ऐश्वर्या चौबे

ऐश्वर्या चौबे

ऐश्वर्या चौबे एक मॉडल हैं और सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। उनकी हर बात सलमान खान से शुरू होकर सलमान खान पर ही खत्म हो जाती है। उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो डाला था जहां वो कहती दिखीं थीं कि वो सलमान की ज़िंदगी की नई ऐश्वर्या हैं।

एजाज़ खान

एजाज़ खान

वैसे एजाज़ खान ने भी सलमान खान के नाम का कम बिल नहीं फाड़ा है। हर जगह वो खुद को सलमान खान के हर दिल अज़ीज़ बेहद करीबी दोस्त कहते दिखाई दे जाते हैं। यहां तक कि उनके हिट एंड रन केस के दौरान हर चैनल पर वो छा गए थे।

डेज़ी शाह

डेज़ी शाह

डेज़ी शाह ने जय हो के बाद हेट स्टोरी 3 साइन की और पूरी फिल्म सलमान खान के नाम पर निकाल दी। सलमान डांट देंगे...ऐसे सीन करने में डर लगा कि सलमान क्या कहेंगे...ऐसा लग रहा था कि सलमान खान ने उन्हें अडॉप्ट कर लिया है।

ज़रीन खान

ज़रीन खान

जहां डेज़ी ने सलमान के करीबी होकर हेट स्टोरी 3 प्रमोट की वहीं उनकी वीर हीरोइन ज़रीन खान ने सलमान के करीबी ना होकर फिल्म प्रमोट की। कि सलमान मेरे 4AM फ्रेंड नहीं है, गाइड है। उनसे पूछे बिना कुछ नहीं करती।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

जब कट्टी बट्टी फ्लॉप हुई तो कंगना रनौत ने सीधा कह दिया कि उन्होंने सलमान खान के कहने पर ये फिल्म की थी। क्योंकि उस वक्त निखिल आडवाणी सलमान के साथ हीरो बना रहे थे।

निखिल आडवाणी

निखिल आडवाणी

अपनी दोनों फिल्में - हीरो और कट्टी बट्टी निखिल ने सलमान के नाम पर ही प्रमोट की। हालांकि सलमान भी उनके काम नहीं आ सके।

एली अवराम

एली अवराम

यहां एली की कोई गलती नहीं है। वो वाकई सलमान की करीबी हैं लेकिन इस कारण लोग उनसे केवल सलमान के बारे में ही सवाल पूछते हैं। वो जवाब देती हैं और उनकी भी चर्चा हो जाती है।

हर्षाली मल्होत्रा

हर्षाली मल्होत्रा

हर्षाली मल्होत्रा की मम्मी ने भी सलमान खान के नाम का काफी इस्तेमाल किया। उन्होंने यहां तक कहा कि उन्होंने प्रेम रतन का रोल इसलिए ठुकराया कि उनकी बेटी छोटे रोल नहीं करेगी।

अभिजीत भट्टाचार्य

अभिजीत भट्टाचार्य

हालांकि अभिजीत सलमान के नाम का थोड़ा सा फायदा उठाना चाह रहे थे पर प्लान तब उल्टा पड़ गया जब उन्होंने कह दिया कि फुटपाथ गरीबों के सोने के लिए नहीं होता है।

सपना भवनानी

सपना भवनानी

सपना बिग बॉस की कंटेस्टेंट थी जिन्होंने पिछले साल एक किताब लिखी। किताब में सलमान के बारे में कुछ नहीं लिखा था लेकिन किताब की लॉन्चिंग के दौरान, उन्होंने केवल सलमान पर बातें की और यहां तक कहा कि सलमान की वजह से उन्हें खुद को हिंदुस्तानी कहने में शर्म आती है।

English summary
Viveik Oberoi is taking undue advantage of Salman Khan for Bank Chor promotions.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi