For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Viral Pics: मां बनने वाली हैं इश्क - विश्क, विवाह एक्ट्रेस अमृता राव, बेबी बंप के साथ तस्वीर वायरल

    |

    इश्क विश्क, मैं हूं ना और विवाह जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस अमृता राव मां बनने वाली हैं और टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो उन्हें एक मैटरनिटी क्लीनिक के बाहर, पति आरजे अनमोल के साथ देखा गया। बेबी बंप के साथ अमृता राव की एक बेहद क्यूट सी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

    गौरतलब है कि अमृता काफी समय से परदे से दूर हैं। और फिलहाल अब वो अपनी ज़िंदगी में नए पड़ाव की तैयारी कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की इसी रिपोर्ट की मानें तो अमृता के दोस्तों को इस खुशखबरी की जानकारी मिल चुकी है।

    अमृता लॉकडाउन का पूरा फायदा उठाते हुए अपने प्रेगनेंसी को पूरा इंजॉय कर रही हैं और परिवार के साथ काफी वक्त बिता रही हैं। कोरोना संक्रमण के शुरूआती दिनों के दौरान, अमृता ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए, फैन्स को लगातार सुरक्षित रहने के तरीके बताए थे।

    उनकी प्रेगनेंसी की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों बधाई मिल रही है। वैसे आपको यहां सुना देते हैं उनकी और अनमोल की प्यारी सी लव स्टोरी।

    पहली मुलाकात

    पहली मुलाकात

    अमृता राव और अनमोल की पहली मुलाकात, साल 2009 में पहली बार हुई थी जहां दोनों एक फिल्म की चर्चा के लिए मिले थे। लेकिन ये एक ऐसा इंटरव्यू बन गया जो कभी खत्म ही नहीं हुआ।

    दोस्ती और बातें

    दोस्ती और बातें

    अमृता और अनमोल में लगातार बातें होने लगी और ये बातें दोस्ती में तब्दील होकर कब प्यार तक पहुंची, दोनों को ही पता नहीं चला।

    मीडिया से दूर

    मीडिया से दूर

    हालांकि इस दौरान अमृता और अनमोल दोनों ने ही अपनी निजी ज़िंदगी को मीडिया के कैमरों और हेडलाइन्स दोनों से ही दूर रखने की कोशिश की और इसमें सफल भी हो गए।

    काम बोले रिश्ता नहीं

    काम बोले रिश्ता नहीं

    अमृता ने बाद में इस बारे में बात करते हुए कहा कि हम चाहते थे कि लोग केवल हमारे काम के बारे में बातें करें ना कि हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में। इसलिए हमने सब कुछ बेहद निजी रखा।

    पहली तस्वीर

    पहली तस्वीर

    ये अमृता और अनमोल की पहली तस्वीर थी जो वायरल हुई थी और फैन्स अपनी बेहद क्यूट और प्यारी सी एक्ट्रेस को इतना खुश देख, बेहद खुश हुए। वहीं सबने अनमोल का स्वागत पूरे दिल से किया।

    2016 में शादी

    2016 में शादी

    2016 में अमृता और अनमोल बेहद निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में केवल परिवार और दोस्त शामिल थे और इसे भी मीडिया की नज़रों से दूर रखा गया।

    एक पोस्ट से किया था एलान

    एक पोस्ट से किया था एलान

    शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी और सबसे दुआएं मांगी थीं। हर कोई अमृता की शादी की खबर से हैरान रह गया था।

    फिल्मों से दूर

    फिल्मों से दूर

    फिलहाल अमृता काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और फैन्स उनकी परदे पर वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि वो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं।

    कोरोना में खुशखबरी

    कोरोना में खुशखबरी

    कोरोना लॉकडाउन के दौरान अमृता और अनमोल अकसर फैन्स के साथ वीडियो चैट करते थे। ऐसी ही एक चैट के दौरान उन्होंने एक फैन की बेटी का नाम भी रखा। अमृता ने टाईगर बरौत नाम के इस फैन की बेटी का नाम देविका रखा।

    ढेरों बधाईयां

    ढेरों बधाईयां

    हमारी ओर से अमृता और अनमोल को जीवन के इस नए पड़ाव के लिए ढेरों बधाईयां।

    English summary
    Actress Amrita Rao and RJ Anmol are expecting their first baby soon. Amrita is pregnant and the couple has not announced the news yet. Amrita’s picture with baby bump is going viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X