For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवाह एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल बने माता पिता, घर में आईं खुशियां

    |

    विवाह एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल के घर ढेर सारी खुशियां आ चुकी हैं। अमृता राव अपने घर में नन्हें मेहमान का इंतज़ार कर रही थीं और 1 नवंबर को उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। मां और बेटा, दोनों ही स्वस्थ हैं।

    हाल ही में अमृता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर नवरात्रि के दौरान अपनी ज़िंदगी में एक नए पड़ाव में जाने की बात की थी। अमृता के लिए ये अनुभव ज़िंदगी बदल देने वाला रहा है।

    वहीं उन्होंने कहा कि वो कोशिश करेंगी कि आज के सोशल मीडिया की भागदौड़ वाली ज़िंदगी के बीच वो अपने बच्चे की मां कम और दोस्त ज़्यादा बनकर रह पाएं। अमृता और आरजे अनमोल को हमारी ओर से भी नए मेहमान की ढेर सारी बधाईयां।

    हाल ही में वायरल हुई थी तस्वीरें

    हाल ही में वायरल हुई थी तस्वीरें

    अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल की ये तस्वीर कुछ हफ्तों पहले ही वायरल हुई थी जब अमृता और अनमोल क्लीनिक से बाहर निकल रहे थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर अमृता को बधाईयां मिलने लगीं।

    यूं किया एलान

    यूं किया एलान

    इसके बाद अमृता ने खुद ही अपने सोशल मीडिया पर इस बात का एलान किया कि वो और अनमोल घर में ढेर सारी खुशियों का इंतज़ार कर रहे हैं।

    अकसर दिखीं तस्वीरें

    अकसर दिखीं तस्वीरें

    अमृता ने अपने पोस्ट में लिखा कि आप सबके लिए भले ही साल का दसवां महीना चल रहा है लेकिन हमारे लिए 9वां ही महीना है। मैं और अनमोल हमारे बेबी का इंतज़ार कर रहे हैं। आप सब की शुभकामना संदेशों के लिए धन्यवाद।

    बनाया बेहद प्यारा वीडियो

    बनाया बेहद प्यारा वीडियो

    नवरात्रि पर अमृता राव ने फैन्स के साथ अपना एक बेहद प्यारा वीडियो भी शेयर किया। गौरतलब है कि अमृता काफी समय से परदे से दूर हैं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि जनवरी 2021 के बाद वो कोई प्रोजेक्ट फाईनल करेंगी।

    यूं हुई थी अनमोल से मुलाकात

    यूं हुई थी अनमोल से मुलाकात

    अमृता राव और अनमोल की पहली मुलाकात, साल 2009 में पहली बार हुई थी जहां दोनों एक फिल्म की चर्चा के लिए मिले थे। लेकिन ये एक ऐसा इंटरव्यू बन गया जो कभी खत्म ही नहीं हुआ।

    2016 में किया था विवाह

    2016 में किया था विवाह

    2016 में अमृता और अनमोल बेहद निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में केवल परिवार और दोस्त शामिल थे और इसे भी मीडिया की नज़रों से दूर रखा गया।

    मीडिया की नज़रों से दूर

    मीडिया की नज़रों से दूर

    अमृता और अनमोल की मुलाकात कब दोस्ती में तब्दील होकर कब प्यार तक पहुंची, दोनों को ही पता नहीं चला। हालांकि इस दौरान अमृता और अनमोल दोनों ने ही अपनी निजी ज़िंदगी को मीडिया के कैमरों और हेडलाइन्स दोनों से ही दूर रखने की कोशिश की और इसमें सफल भी हो गए।

    कोरोना में खुशखबरी

    कोरोना में खुशखबरी

    कोरोना लॉकडाउन के दौरान अमृता और अनमोल अकसर फैन्स के साथ वीडियो चैट करते थे। ऐसी ही एक चैट के दौरान उन्होंने एक फैन की बेटी का नाम भी रखा। अमृता ने टाईगर बरौत नाम के इस फैन की बेटी का नाम देविका रखा।

    English summary
    Vivaah actress Amrita Rao and RJ anmol are proud parents. Amrita gave birth to a baby boy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X