For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विश्वरुपम 350 करोड़ कमाएगी : कमल हासन

    |

    कमल हासन की फिल्म विश्वरुपम जो कि डायरेक्ट टू होम (डी टी एच) पर रिलीज होने को लेकर काफी विवादों से घिरी हुई है तमिल फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ इंडियन फिल्म सर्किट की भी मेगा बजट फिल्म है। फिल्म का बजट 100 करोड़ के करीब है साथ ही ये उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म काफी अच्छा बिजनेस करेगी। अब तक जिन भी सिनेमाहॉलों में ये फिल्म लगने वाली है उन्होंने एक बड़ी रकम दी है साथ ही डीटीएच , सेटेलाइट ने भी फिल्म के रिलीज के राइट्स के लिए अच्छी खासी रकम निर्माताओं को दी है।

    कमल हासन के अनुसार विश्वरुपम 95 करोड़ के बजट से बनी है और वो चाहते हैं कि ये फिल्म निर्माताओं को 100 प्रतिशत प्रोफिट दे। एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कमल हासन ने कहा "मैं विश्वरुपम से 100 प्रतिशत का प्रोफिट पाने की उम्मीद कर रहा हूं जिसके लिए इस 350 करोड़ कमाने होंगे जिनमें सिनेमाहॉलों और डीटीएच का भी प्रोफिट जुड़ा होगा।" खबर ये भी है कि कमल हासन ने पुलिस में ये शिकायत दर्ज कराइ है कि उन्हें फिल्म की रिलीज को लेकर काफी धमकियां मिल रही हैं कि फिल्म पाइरेटेड की जाएगी और साथ ही फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमाहॉलों की पावर सप्लाइ काट दी जाएगी।

    कमल हासन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा "मुझे धमकियां मिल रही हैं कि फिल्म की पाइरेसी होगी और जिन सिनेमाहालों में फिल्म दिखाई जाएगी वहां कि बिजली आपूर्ति काट दी जाएगी। चूंकि ये चीजें कानून के खिलाफ हैं तो मैंने एडीजीपी के पास शिकायत दर्ज कराई हैं।" फिल्हाल हर किसी को कमल हासन की विश्वरुपम की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। हर कोई देखना चाहता है कि इस बार कमल हासन ने क्या नया किया है अपनी फिल्म में।

    English summary
    Vishvaroopam, Kamal Hassan starrer film, is not only one of the biggest films of Tamil film industry but also a mega budget film made in the Indian Film Circuit. Kamal getting threats that the movie would be pirated and power supply to the cinemas screening will be suspended.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X