For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवाद खत्‍म, रिलीज हुई 'विश्‍वरूपम'

    |

    चेन्‍नई। विवाद के बाद आखिरकार दो हफ्ते बाद कमल हासन की फिल्‍म 'विश्‍वरूपम' कल तमिलनाडु में रिलीज हो ही गई और जैसी की उम्‍मीद थी, फिल्‍म को जबरदस्‍त ओपनिंग मिली है। सिर्फ तमिलनाडु में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में फिल्‍म अच्‍छा व्‍यवसाय कर रही है। रिलीज के बाद अभिनेता कमल हासन ने अपने प्रशंसकों को धन्‍यवाद दिया और कहा कि आपने मुश्किल वक्‍त में मेरा साथ दिया। आपके दिये प्‍यार और सहयोग के बदले मैं आपको कुछ नहीं दे सकता हूं।

    गौरतलब है कि यह कहकर कि फिल्‍म में मुस्लिम समाज को गलत तरह से दिखाया गया हैं, फिल्‍म पर बैन लगा दिया था। जिस पर 58 वर्षीय हासन ने कहा था कि उन्‍होने इस फिल्‍म में अपने जीवन भर की कमाई लगा दी है, अगर फिल्‍म पर से प्रतिबंध न हटाया गया तो वह अपना घर और प्रॉपर्टी सब खो देंगे। उन्‍होने देश छोड़ने की भी धमकी दी थी।

    जिसके बाद हुए समझौते में उन्‍होने फिल्‍म से विवादास्‍पद दृश्‍य हटाने का वादा किया था। हालांकि इस दौरान बालीवुड अभिनेता सलमान खान ने उनका समर्थन करते हुए कहा था कि फिल्‍म में कुछ भी गलत नहीं है, उन्‍होने दर्शकों से कहा था कि यह एक अच्‍छी फिल्‍म है और इसे देखना चाहिए।

    अब रिलीज के बाद फिल्‍म अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्‍म का हिंदी वर्जन 'विश्‍वरूप' भी उत्‍तर भारत में रिलीज हो चुका है। हिंदी प्रदेशों में भी फिल्‍म अच्‍छा व्‍यवसाय कर रही है।

    English summary
    Finally, multilingual controversial film "Vishwaroopam" was released across Tamil Nadu on Thursday, Feb 7. Expressing happiness over the release of the film after being stalled for almost two weeks, actor-director Kamal Haasan thanked his fans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X