For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तमिलनाडू में हिट होगी विश्वरुपम

    |
    कमल हासन की विवादों में घिरी फिल्म 'विश्वरुपम' आज 7 फरवरी को तमिलनाडू में भी रिलीज कर दी गयी। फिल्म की रिलीज से कमल हासन के सभी फैन्स बेहद खुश हैं और फिल्म को देखने के लिए पहले ही दिन से लोगों ने टिकट की खिड़की पर भीड़ जमा करनी शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि आज रिलीज के पहले ही दिन विश्वरुपम की सारी टिकट बिग गयीं और फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी जबरदस्त हैं। खबर तो ये भी है कि कुछ सिनेमाहॉलों में तो फिल्म के शो सुबह छह बजे से ही शुरु हो गये थे और सभी शो हाउसफुल गये।

    'बालाजी मोशन पिक्चर्स' के वितरण विभाग के प्रमुख गिरिश जौहर ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "सप्ताहांत के सारे टिकट बिक गए हैं और फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।" उन्होंने फिल्म की सफलता के प्रति अपनी पूरी आश्वस्ता के साथ कहा, "विश्वरूपम' बड़ी सफलता अर्जित करेगी।" 95 करोड़ की लागत में बनाई गई इस फिल्म के हिंदी संस्करण ने पहले सप्ताहांत में 7.66 करोड़ रुपये की कमाई की है।

    ज्ञात हो कि विश्वरुपम के कुछ दृष्यों को लेकर मुस्लिम संगठनों ने काफी आपत्ति जताई थी, जिसके चलते फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गयी थी। उत्तर भारत में तो फिल्म को एक फरवरी को ही रिलीज कर दिया गया था लेकिन तमिलनाडू सरकार की अपील पर मद्रास हाइकोर्ट द्वारा तमिलनाडू में फिल्म की रिलीज रोक दी गयी थी। विश्वरुपम में कमल हासन ने मुख्य भूमिका निभाई है और साथ ही एंड्रिया जेरेमियाह, पूजा कुमार, राहुल बोस , शेखर कपूर और जयदीप अहलावत अभिनीत यह फिल्म तमिल और तेलुगू में बनाई गई है।

    English summary
    Vishwaroopam has been released in Tamil Nadu today and according to the news, film is getting good response. Kamal Haasan fans are very much happy after the film got released. All the weekend shows are booked and hopefully the film will do good collection on Box Office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X