For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क वाले रेस्तरां में खाना खाने पहुंच गए ये फिल्ममेकर, अभिनेत्री ने कही ये बात!

    |

    प्रियंका चोपड़ा इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और ज्यादातर वक्त भारत से बाहर ही गुजारतीं हैं। कम ही लोगों को पता है कि उनका एक रेस्टोरेंट भी है और इस वक्त फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की एक तस्वीर वहां से सामने आ रही है। प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज पर प्रतिक्रिया दी है जिन्होंने न्यूयॉर्क में अपने रेस्तरां का दौरा करने के बाद एक तस्वीर साझा की थी।

    कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के लिए बनाया नाश्ता तो इस यूजर ने किया ट्रोल, मिला मुंहतोड़ जवाब!कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के लिए बनाया नाश्ता तो इस यूजर ने किया ट्रोल, मिला मुंहतोड़ जवाब!

    2009 की फिल्म कमीने और 2011 की फिल्म 7 खून माफ में प्रियंका का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता ने रेस्तरां में उनके द्वारा पसंद किए जाने वाले देसी भोजन की प्रशंसा की।

    प्रियंका ने पिछले साल सोना नाम का रेस्टोरेंट लॉन्च किया था और कभी-कभार यहां आती-जाती रहती हैं। सोना की अपनी यात्रा की एक तस्वीर साझा करते हुए, विशाल ने ट्विटर पर लिखा,

    विशाल भारद्वाज की तस्वीर

    विशाल भारद्वाज की तस्वीर

    "दोस्तों के साथ कितनी प्यारी रात और न्यूयॉर्क में एक ट्विस्ट के साथ सबसे स्वादिष्ट देसी भोजन। #SonaNewYork priyankachopra।" तस्वीर उसके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ दिखाती है क्योंकि वह रेस्तरां में खाना खाने के बाद एक तस्वीर के लिए तैयार है।

    प्रियंका का जवाब

    प्रियंका का जवाब

    प्रियंका ने ट्विटर पर उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी, "बहुत खुशी है कि आपको यह पसंद आया सर। किसी भी समय आप का स्वागत है। विशाल भारद्वाज।"

    संक्षिप्त बातचीत की

    संक्षिप्त बातचीत की

    जैसा कि प्रियंका और विशाल ने ट्विटर पर एक संक्षिप्त बातचीत की, दोनों के प्रशंसकों ने उन्हें एक फिल्म के लिए फिर से देखने की इच्छा साझा की। एक फैन ने लिखा, 'अगली कमी कब है, 7 खून माफ आ रहा है... मिस्टर भारद्वाज के साथ सहयोग करें!!'

    बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में ध्यान दे रहीं हैं

    बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में ध्यान दे रहीं हैं

    एक यूजर ने टिप्पणी की, "कृपया और फिल्में करें। हम आपको स्क्रीन पर मिस करते हैं।" प्रियंका चोपड़ा इस वक्त बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में ध्यान दे रहीं हैं और उनको वहां पर काफी पसंद किया जा रहा है।

    पैर वहां काफी मजबूती से जमाए हैं।

    पैर वहां काफी मजबूती से जमाए हैं।

    ऐसा देखा जाता रहा है कि कई अदाकाराएं यहां से निकल हॉलीवुड में सेट हुईं हैं। निक जोनस का साथ पाकर प्रियंका चोपड़ा ने अपने पैर वहां काफी मजबूती से जमाए हैं।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Vishal Bhardwaj reached for dinner at Priyanka Chopra's New York restaurant! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X